Friday, May 3, 2024
आजमगढ़उत्तर-प्रदेश

पति ने पत्नी की हत्या कर दफन कर दिया शव, बहन ने दी तहरीर, हिरासत में आरोपी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आजमगढ़ में अहरौला थाना क्षेत्र की रहने वाली एक विवाहिता की तीन मार्च को उसके पति ने ही हत्या कर दी और शव को दफन कर दिया। मृतका की बहन ने इस बाबत थाने में तहरीर दी। जिस पर पुलिस आरोपित पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की कवायद में जुटी है।

नगर पंचायत माहुल के वार्ड संख्या एक निवासी जरीना बानो पुत्री वजीर अहमद ने सोमवार को थाने पर तहरीर दी कि उसकी छोटी बहन शाहिना बानो 25 वर्ष की शादी माहुल के वार्ड संख्या आठ निवासी आसिफ कुरैशी के साथ हुई थी। दो दिन पूर्व आसिफ ने उसकी बहन शाहिना पर ज्वलनशील पदार्थ डाल कर जला दिया।

इसके बाद साक्ष्य छिपाने की नियत से उसने शव को दफन भी कर दिया। रविवार को उसे इस बात की जानकारी हुई तो वह बहन के घर गई। जहां घर पर ताला बंद मिला। जिस पर जरीना ने अहरौला थाने में तहरीर देकर बहनोई पर ही बहन को जला कर मार डालने व शव दफन कर देने का आरोप लगाया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की कवायद में जुटी है। जरीना ने दफन शव को कब्र से निकलवा कर पोस्टमार्टम कराए जाने की भी मांग की है।

घटना की तहरीर मिली है। मृतका के भाई को जानकारी के लिए बुलाया गया है। फिलहाल आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जरूरत पड़ने पर कब्र से शव निकलवा कर पोस्टमार्टम भी कराया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *