Wednesday, May 8, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बाउंसर हैं या गुंडे, महिला के कपड़े फाड़ने के बाद अब पुलिस से बदसलूकी, द कोड क्लब में रेड डालने गई टीम को रोका……..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

दिल्ली के एक क्लब में महिला के साथ बदसलूकी के बाद क्लब के बाउंसरों पर पुलिस के साथ भी बदसलूकी करने का आरोप लगा है। साउथ एक्सटेंशन पार्ट.1 इलाके में स्थित द कोड क्लब में दिल्ली पुलिस की एक टीम ने रेड डाली थी। जिसके बाद शनिवार को दिल्ली पुलिस की टीम के साथ यह बदसलूकी की घटना हुई है। बता दें कि करीब हफ्ते भर पहले ही एक महिला ने क्लब के बाउंसरों पर छेड़खानी के संगीन आरोप लगाए थे। पुलिस के मुताबिक, उन्हें पीसीआर कॉल के जरिए शिकायत मिली थी कि नियम.कानून को ताक पर रखकर क्लब में देर रात तेज आवाज में गाना बजाया जा रहा है। जब पुलिस अधिकारियों ने इस क्लब में घुसने की कोशिश की तो बाउंसरों ने उन्हें रोका। इसके बाद पुलिस ने 7 लोगों को पकड़ा और इनपर भारतीय दंड संहिता की धारा 107/151 के तहत कार्रवाई की गई।

कपड़े फाड़ने और छेड़खानी का आरोप

इससे पहले 18 सितंबर को एक महिला ने पीसीआर पर फोन कर शिकायत की थी कि द कोड क्लब के दो बाउंसरों और मैनेजर ने उनके साथ छेड़खानी की और उनके कपड़े फांड़ दिये थे। इसके बाद उन्होंने सूचना दी थी कि उनके साथ बदसलूकी हुई और मारपीट की गई। इसके अलावा उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि उन्हें गलत तरीके से छुआ गया था। जब महिला की शिकायत पर जब सब इंस्पेक्टर दीपक यादव घटनास्थल पर पहुंचे थे तब महिला के कपड़े अस्त.व्यस्त थे।

इन धाराओं मेें केस दर्ज

पीड़िता को इसके बाद एम्स ले जाया गया था और आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 354, 354 , 509, और 34 के तहत केस दर्ज किया गया था। सीआरपीसी की धारा 164 के तहत महिला का बयान भी दर्ज किया गया था। महिला ने बयान में कहा था कि वो अपने एक दोस्त के साथ क्लब में पार्टी के लिए आई थीं। क्लब में अंदर जाने को लेकर बाउंसर्स के साथ उनकी बहस हो गई थी जिसके बाद बाउंसर्स ने उन्हें और उनके दोस्त की पिटाई की थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *