Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सिपाही की नौकरी के लिए दिए 12 लाख रुपए, फिर ऐसा क्या हुआ कि ट्रेन के आगे कूदकर दी जान…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ में सिपाही की नौकरी के लिए 12 लाख रुपये देने के बाद भी नौकरी न लगने और रुपये मांगने पर जान से मारने की धमकी से आहत फतेहपुर से आए एक युवक ने दुबग्गा इलाके में ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है।

दुबग्गा इलाके में शनिवार को ट्रेन के आगे कूदकर एक युवक ने जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के पास से मिले मोबाइल से काकोरी के कलिया खेड़ा निवासी रामराज से सम्पर्क किया। रामराज ने शव की पहचान फतेहपुर हथगांव के कुद्दी का पुरवा निवासी दोस्त जयकरन 27 के रूप में की। रामराज ने बताया कि जयकरन पढ़ाई के साथ आढ़त का भी काम करता था। जयकरन शुक्रवार को उसके पास आया था। वह कुछ परेशान चल रहा था। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी।

फतेहपुर से आए भाई राजकरन ने आरोप लगाया कि हथगांव के ही शिवलहा निवासी तस्लीम ने वर्ष 2019 में पुलिस में भर्ती कराने का भरोसा दिलाकर 12 लाख रुपये लिए थे। रुपये देने के बाद भी नौकरी नहीं लगी। रुपये मांगने के नाम पर अक्सर वह टालमटोल कर जाता था। दबाव बनाने पर वह जयकरन समेत पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देता था। तंग आकर जयकरन ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। इंस्पेक्टर दुबग्गा राजेन्द्र कांत शुक्ला ने बताया कि जयकरन की सगाई हो चुकी थी। नवंबर में शादी होनी थी। मृतक के भाई की तहरीर पर आरोपित तस्लीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *