Sunday, April 28, 2024
नई दिल्ली

यौन सेवा का झांसा देकर ठगने वाले कॉल सेंटर का भंडाफोड़, घर से चल रहा था रैकेट…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

दिल्ली पुलिस ने यौन सेवा की सुविधा देने के बहाने विदेशी नागरिकों से ठगी करने वाले एक कॉल सेंटर का भंडाफोड़ कर कॉल सेंटर के मालिक समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी एक पॉर्न साइट पर पॉर्न मॉडल की फर्जी तस्वीरें लगाकर विदेशी नागरिकों को यौन सेवा देने का झांसा देकर ठगी कर रहे थे।

पुलिस ने कॉल सेंटर से वारदात में प्रयोग की गई नौ हार्डडिस्क बरामद की हैं। आरोपी 39 वर्षीय रवि शेखर सिंह, 26 वर्षीय तरुण, 29 वर्षीय कृष्ण कुमार और 21 वर्षीय सत्यम तोमर से पुलिस पूछताछ कर रही है।

पुलिस को दिलशाद गार्डन के मृगनयनी चौक के पास एक मकान में फर्जी कॉल सेंटर चलने की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने एक टीम का गठन किया। टीम दिलशाद गार्डन स्थित मृगनयनी चौक के मकान की चौथी मंजिल पर पहुंची। वहां फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद मिला। पुलिस ने दरवाजा खुलवाया तो अंदर नौ हार्ड डिस्क लगी हुई थीं। वहां मौजूद शख्स ने अपना नाम रवि शेखर सिंह और कॉल सेंटर का मालिक बताया। अंदर एक कमरे में तीन युवक कंप्यूटर पर काम कर रहे थे। वे पॉर्न साइट पर अलग.अलग जगह से लिए गए वीडियो को डाल रहे थे। साथ ही उस पर यौन सेवा के लिए पॉर्न मॉडल की नग्न तस्वीरें अपलोड कर रहे थे। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर कंप्यूटर, हार्ड डिस्क समेत अन्य सामान को जब्त कर लिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *