Monday, May 6, 2024
नई दिल्ली

इस बीच मंच से भाजपा सांसद ने विवादास्पद दिया बयान, कहा है कि आज यह होते तो जीभ काट लेते…..

132
सोनभद्र लोकसभा से एनडीए गठबंधन अपना दल से प्रत्याशी के रुप में सांसद पकौड़ी लाल कोल या उनके पुत्र ब्लाक प्रमुख जग प्रकाश कोल को प्रत्याशी के रुप में देखना चाहते हैं.

महाराष्ट्र।

लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग हो चुकी है और अभी चुनाव के छह चरणों की वोटिंग के लिए चुनाव प्रचार चरम पर है। चुनाव प्रचार में मंच से पक्ष और विपक्ष में तीखी बयानवाजी हो रही है। इस बीच, महाराष्ट्र के भाजपा से राज्यसभा सांसद अनिल बोंडे ने शिवसेना उद्धव गुट के सांसद संजय राउत पर विवादित बयान दिया है जिससे प्रदेश में सियासत गरमा सकती है। अनिव बोंडे ने कहा है कि आज छत्रपति शिवाजी महाराज अगर होते तो संजय राऊत की जीभ काट दी जाती और बालासाहेब ठाकरे होते तो वो संजय राउत के कान के नीचे जोरदार थप्पड़ लगाते…अमरावती लोकसभा सीट पर भाजपा की उम्मीदवार नवनीत राणा के लिए चुनाव प्रचार के दौरान सांसद अनिल बोंडे ने ऐसी बातें कह दीं।

देखें वीडियो (बयान मराठी भाषा में)

अनिल बोंडे ने कहा कि नवनीत राणा अमरावती सीट से चुनाव जीत रही हैं इसलिए संजय राउत आये और उन्होंने हमारी माता-बहनों को शर्मिंदा करनेवाला बयान दिया। संजय राउत की इस गलती के लिए अगर छत्रपति शिवाजी महाराज ज़िंदा होते तो संजय राउत की जीभ काट लेते..काट लेते की नही?? अगर बालासाहेब ठाकरे होते तो संजय राउत के कान के नीचे थप्पड़ मारते..मारते की नही मारते? अब जो अपने आपको शिवसैनिक बोल रहे हैं, उनसे बोलो अब यह बालासाहेब वाली शिवसेना नही रही। उद्धव ठाकरे की शिवसेना में कान के नीचे थप्पड़ मारने का दम नही है।.

संजय राउत ने दिया था विवादित बयान

बता दें कि दो दिन पहले अमरावती में कांग्रेस उम्मीदवार बलवंत वानखेड़े के चुनाव प्रचार के दौरान संजय राउत ने नवनीत राणा को नचनिया,ठुमका लगनेवाली और बबली (बंटी-बबली) कह दिया था। संजय राउत के इस बयान के बाद महाराष्ट्र में राजनीति चरम पर है और विवाद काफी बढ़ गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *