Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः इस मंत्री ने लॉकरपीड़ित महिलाओं से बोले, जारी रखिए अपनी लड़ाई, मिलेगा अधिकतम मुआवजा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। सांसद और भारत सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय ने जिले के इंडियन बैंक के लॉकर लूटकांड में पीड़ित महिलाओं से मुलाकात करके एक बार फिर उनको अपनी लड़ाई जारी रखने के लिए कहा है और अपनी ओर से हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। कृषि विज्ञान केन्द्र में आयोजित कार्यक्रम के बाद महिलाओं से बातचीत करते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पूरा मामला उनके संज्ञान में है और उन्होंने खुद बैंक के प्रबंध निदेशक से बातचीत की है और जल्द ही इस मामले में आगे की कार्यवाही करेंगे।

इस मौके पर मंत्री ने महिलाओं से यह भी कहा कि वह इस पूरे मामले में पीड़ित लोगों के साथ हैं और बैंक को मुआवजा देने के लिए कह रहे हैं। इंडियन बैंक के कुछ अधिकारी आज उनसे मिलने के लिए बाबतपुर एयरपोर्ट पर भी पहुंच गए थेए लेकिन उन्होंने उनकी बात नहीं सुनी और उन्हें पीड़ित महिलाओं के साथ न्याय करने और अधिक से अधिक मुआवजा देने का निर्देश दिया है।

महिलाओं से मुलाकात के दौरान उनका ज्ञापन लेते हुए कैबिनेट मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि आप लोग अपनी लड़ाई शांतिपूर्ण तरीके से लड़ते रहिए और हर कदम पर वह पीड़ित लोगों का साथ देंगे।

पीड़ित लॉकरधारी महिलाओं ने अपने ज्ञापन में कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय से इस मामले में वित्तमंत्री निर्मला सीतारणम से हस्तक्षेप करके मदद कराने की बात कही थी। या फिर स्थायी लोक अदालत की कार्रवाई में बैंक के शीर्ष प्रबंधन व आला अधिकारियों को 8 जून को शामिल होकर मामले में सुलह समझौते के जरिए हल कराने की अपील की है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *