Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्रेमी ने प्रेमिका को पेट्रोल डाल जलाने की कोशिश की, धारदार हथियार से गले पर किए कई वार, हालत नाजुक……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सीतापुर। बाराबंकी के फतेहपुर के अहिरनपुरवा निवासी प्रेमी ने पहले तो प्रेमिका के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाई। बाद में धारदार हथियार से उसके गले पर वार किया। महिला की चीख.पुकार सुन ग्रामीण दौड़े तो प्रेमी भाग निकला। मनिकापुर चौराहे के पास हुई घटना का पता चला तो पुलिस ने आनन.फानन में महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद महिला को लखनऊ रेफर किया गया है।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पीड़ित महिला रघुराई ने बताया कि वह अपने पहले पति प्रेम को छोड़कर कई वर्षों से प्रेमी फतेहपुर कोतवाली के अहिरनपुरवा निवासी सुमित यादव के साथ रह रही थी। बुधवार की सुबह सुमित उसे दर्शन.पूजन कराने की बात कहकर नैमिषारण्य लाया था। देर रात वह सुमित के साथ वापस घर जाने को निकली थी।

लखनऊ.सीतापुर हाईवे पर मनिकापुर चौराहे के पास बाइक रोक दी और उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। खुद को बचाने की कोशिश की तो प्रेमी ने उसके गले पर चाकू से वार कर दिया। चीखने.चिल्लाने की आवाज सुने तो ग्रामीण और राहगीर दौड़े। लोगों को आता देख प्रेमी भाग निकला। महिला को सीएचसी से लखनऊ रेफर किया गया है। कोतवाली प्रभारी बृजेश त्रिपाठी ने बताया कि महिला को जलाया गया है। इलाज के लिए उसे लखनऊ रेफर किया गया है। आरोपित की तलाश हो रही है

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *