Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: बीजेपी महिला मोर्चा इतने सितम्बर से 16 दिन तक मनायेगी सेवा पखवाड़ा……… क्षेत्रीय अध्यक्ष ने तैयार रुप रेखा पर चर्चा 

चंदौली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क
गुरुवार को बीजेपी के पार्टी मुख्यालय पर महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष सुषमा जायसवाल के नेतृत्व में जिला एवं मंडल की एक महत्वपूर्ण बैठक आहूत की गई । बैठक में  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में 17 सितंबर से शुरू होकर  2 अक्टूबर गाँधी जयंती तक अयोजित होने वाला सेवा पखवाड़ा पर विस्तृत चर्चा किया गया।
 कार्यक्रम की मुख्य अतिथि भाजपा महिला मोर्चा की क्षेत्रीय अध्यक्ष नम्रता चौरसिया ने कहा कि मोदी जी की सरकार में हर योजना का लाभ पात्र व्यक्ति ले रहे हैं। उनके विभागों का चक्कर नहीं लगाना पड़ा रहा हैं। माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी के जन्मदिन को 16 दिन तक सेवा पखवाड़ा के तहत मनाया जायेगा।
 वहीं विशिष्ट अतिथि भाजपा महिला मोर्चा की चंदौली जिला प्रभारी  मेनका सिंह ने सेवा पखवाड़ा को लेकर आवश्यक जानकारी दी। अगर हम महिलाएं ठान लें तो क्या कुछ नहीं कर सकती बस आवश्यकता है एक दृढ़ संकल्प और उस दिशा में प्रयास की।
धन्यवाद ज्ञापन करते हुए महिला मोर्चा की चंदौली जिलाध्यक्ष श्रीमती सुषमा जायसवाल ने कहा कि हम पहले भी उत्साह और एकजुटता के साथ कार्य करते आये हैं और आगे भी उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे।
इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुश्री गीता रानी गुप्ता, सीमा सभी जिला पदाधिकारी एवं मंडल अध्यक्षों की उपस्थिति रही। कार्यक्रम का संचालन   महामंत्री प्रियंका तिवारी ने किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *