Monday, April 29, 2024
आजमगढ़उत्तर-प्रदेश

50 साल की महिला को 17 साल के किशोर से हुआ प्यार, फिर हुुुआ ये सब……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अलीगढ़। कहते हैं प्‍यार में उम्र का कोई बंधन नहीं होता है। कब किस उम्र में किससे प्‍यार हो जाए, कुछ भी कहा नहीं जा सकता। अलीगढ़ शहर के एक मोहल्‍ले में ऐसा ही हुआ है। एक किशोर को अपने से करीब तीन गुना अधिक उम्र की महिला से प्‍यार हो गया। अब दोनों घर से गायब हैं।

महिला व किशोर ने छोड़ा घर

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में क्वार्सी क्षेत्र के एक मोहल्ला में एक 50 साल की महिला का 17 साल के किशोर पर दिल आ गया। दोनों में इतनी नजदीकियां बढ़ीं कि घर छोड़कर ही चले गए। दोनों तीन सितंबर से लापता हैं। स्वजन उनकी तलाश में लग गए हैं।

मालिक की पत्‍नी से किशोर को हुआ प्‍यार

क्वार्सी थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में सटरिंग का काम करने वाले व्यक्ति के यहां डेढ़ साल पहले ही मोहल्ले का 17 साल का एक किशोर काम पर लगा था। किशोर का मालिक की पत्नी से प्रेम संबंध हो गए। महिला 50 साल की है। चार बच्चे भी हैं। दोनों के घर से भागने की घटना से सभी हैरान हैं। क्वार्सी थाना इंस्पेक्टर संजय कुमार जायसवाल के बताया कि दोनों की तलाश की जा रही है। मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

वाहनों से वसूली करने वाले दबोचे

अलीगढ़। रात में बाईपास पर वाहनों से अवैध वसूली करने वाले गिरोह का बुधवार को इगलास पुलिस ने दो आरोपितों को दबोच लिया। जबकि अन्य भाग जान में सफल रहे। सात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। सीओ राघवेंद्र ने बताया कि कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि रात में कुछ लोग रात में वाहनों से अवैध वसूली करते हैं।

भागे आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस

बुधवार को एक डीसीएम चालक से भी गिरोह के सदस्यों ने पांच सौ रुपये की वसूली की थी। चालक से 1000 रुपये मांगे थेए लेकिन उसने पांच सौ रुपये ही दिए। डीसीएम चालक की मदद से ही इगलास रोड स्थित हस्तपुर के पास से इगलास के नगला बलराम निवासी राजेश चौधरी व भोला को दबोच लिया जबकि अन्य भाग जाने में सफल् रहे। डीसीएम के चालक आगरा के कागारौल निवासी बंटू की तहरीर पर मुकेश उपाध्याय, चंद्रफरी इगलास के भोला ठाकुरए अतुल शर्मा और राजेश चौधरी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है। भागे हुए आरोपितों की तलाश की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *