Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः सड़क हादसे में एक ही परिवार छह लोग घायल, एक की मौत…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। जिले के वाजिदपुर गांव के समीप बुधवार की देर रात कार व ट्रक टक्कर में पिंडदान कर लौट रहे एक ही परिवार के छह लोग घायल हो गए, जबकि वृद्ध की मौत हो गई। घटनास्थल पर जुटे ग्रामीणों ने तत्काल 108 एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचायाए जहां सबका इलाज चल रहा है। पुलिस के अनुसार हादसे की जानकारी होने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और स्‍थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद सभी को अस्‍पताल पहुंचाने के साथ ही इलाज की प्रक्रिया शुरू कर दी गई। परिजनों की ओर से शिकायत पत्र मिलने के बाद अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

एमपी के दाहोद गांव निवासी 75 वर्षीय शिवप्रसाद विश्वकर्मा अपने परिवार के साथ बौद्ध गया पिंडदान करने गए थे। कार से पिंडदान कर घर वापस लौट रहे थे कि वाजिदपुर गांव के पास ट्रक से कार की टक्कर हो गई। इसमें कार में बैठे शिवप्रसाद विश्वकर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 40 वर्षीय अनिता विश्वकर्मा, 25 वर्षीय प्रशांत विश्वकर्मा, 55 वर्षीय रूपरानी विश्वकर्मा, 45 वर्षीय साधना विश्वकर्मा, 22 वर्षीय जय विश्वकर्मा व 35 वर्षीय शैलेंद्र विश्वकर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दुर्घटना के बाद ग्रामीणों की सक्रियता का ही परिणाम रहा कि सभी घायलों को ससमय जिला अस्पताल में भर्ती कराया जा सका। निश्चित रूप से ग्रामीणों का यह सहयोग सराहनीय है। सदर कोतवाल संतोष सिंह ने बताया कि बोधगया से लौट लौट रहे कार की टक्क्र ट्रक से हो गई। जिसमें एक वृद्ध की मौत मौके पर ही हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं सभी छह घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *