Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः मजिस्ट्रेट की गाड़ी को सपाईयों ने रोका……निरीक्षण के दौरान डीएम से सपाईयों ने किया था शिकायत…..डीएम ने सपा जिलाध्यक्ष की बात…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज

चंदौली। नवीन सब्जी मंडी परिसर में बने मतगणना स्थल में कल सुबह 8 बजे से कङी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतगणना प्रारंभ होगा। इसी बीच आज दोपहर 2 बजे ईवीएम निगरानी में लगे सपाईयों ने निरीक्षण करने पहुंचे जिला निर्वाचन अधिकारी संजीव कुमार सिंह से कहे कि अधिकारियों और अन्य किसी की भी गाङी न जायें। जिसपर जिलाधिकारी ने कहा इस बात किया जायेगा।


इसी बीच चकिया तहसील से तहसीलदार की गाड़ी जिसपर मजिस्ट्रेट लिखा था वो फोटो स्टेट की मशीन लेकर पहुंचा तो सपाईयों ने रोका और कागज मांगा। जिसपर शोरशराबा करने लगे। समाजवादी सैनिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष व अन्य कार्यकर्ता आ गए। इसी बीच जिलाधिकारी ने पहुंचकर समझाते हुए कहा कि कल फोटो स्टेट की जरूरत के साथ फैक्स मशीन और टेलीफोन की जरूरत पङेगी। जिसपर सपाईयों ने हर उपकरण के कागज मांगने और कोई भी गाङी न जाये। जिसपर डीएम ने सपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर से वार्ता किया। कहां कि अपने में एक नोडल बना लें। जिसपर जिलाध्यक्ष ने मौके पर पहुंचकर वार्ता करने की बात कही।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *