Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः बहन की विदाई से पहले गंगा में डूबा भाई, मचा कोहराम……खोजबीन जारी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। अलीनगर थाना क्षेत्र के भूपौली चौकी इलाके में गंगा नदी में डूबने के बाद से एक नव युवक लापता बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश में जुटी हुई है। इस घटना के बाद से मृतक के रिश्तेदार सदमे में हैं।

बताया जा रहा है कि वाराणसी जिले के राजातालाब थाना अंतर्गत जीतापुर गांव के रहने वाले संतोष सिंह का 22 वर्षीय बेटा राज सिंह अपने मामा की लड़की की शादी में शिरकत करने के लिए भूपौली गांव में आया हुआ था। गुरुवार को ममेरी बहन की शादी के बाद शुक्रवार को बारात की विदाई हो गई। इसके बाद वह घर के कुछ लड़कों के साथ गंगा में नहाने के लिए भूपौली गंगा घाट पर चला गया।

स्थानीय लोगों का कहना है कि नहाते.नहाते उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया। गहरे पानी में जाने के बाद वह डूबने लगा तो उसके साथ गए लड़कों ने शोर मचाना शुरू किया और उसके बाद वहां पर भीड़ जुट गई।

सूचना मिलते ही भूपौली चौकी के प्रभारी शिवानंद वर्मा भी वहां पहुंच गए और गोताखोरों को भी बुला लिया गया है। जो डूबे हुए युवक की तलाश कर रहे हैं। नदी में जाल भी डाला जा रहा है। हालांकि खबर लिखे जाने तक युवक का पता नहीं चला है। बताया जा रहा है कि युवक के माता.पिता गुजरात में रहते हैं और उनको भी इस घटना की जानकारी दे दी गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *