Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

युवती ने ल‍िखकर बताई युवक की क्रूरता……दुष्‍कर्म नहीं कर पाया तो रेत द‍िया गला……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अयोध्या। दुष्कर्म में असफल रहने पर एक युवक ने युवती का गला रेत दिया। मरणासन्न अवस्था में युवती को खेत में छोड़ युवक भाग निकला। गला कटा होने के कारण युवती आरोपी का नाम नहीं बता सकी। लेकिन कागज पर उसके गांव का नाम लिख कर पुलिस को अवगत कराया है।

पुलिस आरोपी की पहचान के लिए छानबीन कर रही है। घायल युवती को जिला अस्पताल लाया गया। जहां हालत गंभीर देखते हुए उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा, एसपी ग्रामीण अतुल कुमार सोनकर, सीओ सदर शैलेंद्र प्रताप गौतम सहित फारेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की।

घटना महराजगंज के मलिक पट्टी तारगौहान की है। गुरुवार की सुबह युवती खेत में हरा चारा लेने गई थी। देर तक युवती वापस नहीं लौटी तो स्वजन उसकी तलाश करते हुए खेत पहुंच गएए जहां युवती लहूलुहान पड़ी तड़प रही थी। हालत देख कर स्वजन ने मदद के लिए शोर मचाना आरंभ कर दिया। मौके पर पहुंचे ग्रामीण युवती को घर ले आए। पहले तो लोग किसी जंगली जानवर के हमले से युवती के घायल होने की आशंका व्यक्त कर रहे थे कि घायल होने के बाद भी युवती ने इशारे से कापी और पेन मांग कर आपबीती लिख डाली।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *