Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

समाज के तानों से तंग एक परिवार के मुखिया समेत तीन सदस्यों ने जहर खाया, तीनों अस्पताल में भर्ती……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बागपत। समाज के तानों से परेशान होकर एक परिवार के मुखिया समेत तीन सदस्यों ने सल्फास निगलकर खुदकुशी का प्रयास किया। गंभीर हालत में तीनों को नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनमें दो महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है।

दुखी थे पर‍िवार के लोग

अस्पताल में उपचार करा रहे परिवार के मुखिया ने बताया कि समाज में कुछ ऐसी बातें चल रही थी। जिससे परिवार के लोग दुखी थे। शुक्रवार को लगभग साढ़े ग्यारह बजे वह, उसकी पत्नी और दो पुत्रवधू घर पर मौजूद थी। परेशान होकर उसने अपनी दोनों पुत्रवधू के साथ सल्फास निगल लिया। उसकी पत्नी बीमार है उसे इसका पता नहीं लग सका। उन्हें उल्टियां होनी शुरू हुई तो मोहल्ले के लोगों को सल्फास निगलने का पता चला। जिसके बाद उन्हें आनन.फानन में बड़ौत के कोताना रोड स्थित मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया गयां। जहां चिकित्सकों ने उनका उपचार शुरू कर दिया।

महिलाओं की हालत गंभीर

उधर, उपचार के बाद परिवार के मुखिया की हालत में सुधार हो गया जबकि दोनों पुत्रवधू का उपचार चल रहा है दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। परिवार के मुखिया ने बताया कि समाज में कुछ ऐसी बातें ऐसी चल रही थी जिनका हर किसी को जवाब नहीं दे सकता था इसलिए उन्होंने सल्फास निगलकर खुदकुशी का प्रयास किया है। यह भी बताया कि उनके परिवार में न तो कोई पारिवारिक कलह चल रही है और न ही आर्थिक समस्या से जूझ रहे हैं। इंस्पेक्टर देवेश कुमार शर्मा का कहना है कि पूरे प्रकरण की जांच कराई जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *