Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

शामली में घर में घुसकर महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास, हत्या की धमकी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

शामली। थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में सो रही महिला के साथ पडोसी युवक ने घर में घुसकर दुर्ष्कम का प्रयास किया। पीड़ित महिला ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाही की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एक गांव निवासी महिला का पति काम के सिलसिले में घर से बहार गया हुआ था। घर पर महिला अपने बच्चों के साथ अकेली थी। महिला घर में अपने बच्चों के साथ आराम कर रही थी। आरोप है कि पड़ोस का एक युवक महिला पर बुरी नजर रखता था। आरोप है कि मौका पाकर युवक महिला के मकान में घुस गया। आरोप है कि आरोपित ने महिला के साथ छेडछाड करते दुष्कर्म करने का प्रयास किया। महिला के शोर शराबा करने पर पड़ोस के लोग मौके पर आ गए।

आरोप है कि आरोपित युवक उक्त लोगों को धक्का देकर मौके से फरार हो गया। आरोप है कि महिला को जान से मारने की धमकी भी दी है। पीड़ित महिला ने अपना उपचार करने के बाद पुलिस को नामजद तहरीर देकर कार्रवाही की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भैंस चोरी करते हुए चोर को मौके पर दबोचा

कांधला थाना क्षेत्र के गांव गंगेरू में एक किसान की भैंस की चोरी करते समय ग्रामीणों ने चोर को मौके पर पकड लिया। ग्रामीणों ने चोर की जमकर खबर ली। मारपीट का मामला सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। गांव गंगेरू निवासी तहसीन ने अपने भैंस को आंगन में बांध रखा था। आरोप है कि रविवार सुबह के समय एक चोर भैंस को खोलकर अपने साथ ले जाने लगा। उसी समय तहसीन की आंख खुल गई। पीडित ने शोर मचा दिया। शोर होने पर सहित अन्य ग्रामीणों ने चोर को मौके पर ही दबोच लिया। ग्रामीणों ने चोर की जमकर धुनाई की। आरोपितन ने अपने आप को गांव गढीदौलत का निवासी बताया है। ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की सूचना देकर मौके पर बुला लिया। चोर की धुनाई की वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस मामले में तहरीर मिलने का इंतजार कर रही हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *