Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

चंदौलीः शादी के नाम पर लूटने वाला गैंग, पहले आ चुके हैं मामले, शादी के नाम पर दूल्हे को लूटता है गैंग……

चंदौली। जिला मुख्यालय स्थित सदर थाने पर एक पीड़ित दूल्हा शादी के बाद दुल्हन को नगदी व आभूषण लेकर भागने की तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाने पहुंचा था। प्राप्त जानकारी के अनुसार बदायूं जनपद का निवासी राजवीर अपने रिश्तेदारों के साथ चंदौली जिला मुख्यालय स्थित मौनी बाबा के मंदिर में एक लड़की के साथ शादी रचा कर उसे घर ले जाने की फिराक में था, कि दुल्हन ने ही उसे गच्चा देकर बाथरूम होने का बहाना करके 60 हजार नगदी के साथ सोने का आभूषण लेकर फरार हो गई।

इस घटना में पूरा गैंग बताया जा रहा है जिसमें चार लोगो के शामिल होने की बात कही जा रही है। ये लोग शादी कराने के बहाने लोगों को फंसा कर अपना शिकार बनाते हैं। पीड़ित ने बताया कि एक रिश्तेदार के माध्यम से चंदौली के संदीप से बातचीत हुईए उसने यहां लड़की से शादी करने की बात किया। उसके एवज में उसने डेढ़ से दो लाख रुपए भी लिया था।

पीड़ित में यह भी बताया कि इसमें कुल चार लोग शामिल हैं, जिनके नाम संदीप, राजू, चीकू और एक सुनीता नाम की महिला भी शामिल है। पहले दूल्हे के परिजनों सहित रिश्तेदारों को जिला मुख्यालय के कचहरी के सामने लड़की दिखाई गई। उसके बाद एक गांव में ले जाकर बीस हजार रुपए की खरीदारी भी कराई गई और बुधवार को मौनी बाबा के मंदिर में शादी होने के बाद लड़की 60,000 नगदी और सोने के आभूषण लेकर गाड़ी से बाथरूम जाने का बहाना करके फरार हो गई ।

पीड़ित जिला मुख्यालय स्थित सदर कोतवाली पहुंचकर मामले की तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग कर रहे हैं और आरोप लग रहे हैं कि इसमें पूरा गैंग शामिल है, जो की बाहरी लोगों से पैसा लेकर फर्जी शादी का झांसा देकर लूटने का काम कर रहा है। पुलिस तेरी लेकर मामले की जांच में जुट गई है और पुलिस की रडार में चार लोग है। उनको खोजने में जुटी हुई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *