Monday, April 29, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

बालक की गंगा नदी में डूबने से मौ, शादी समारोह में यहां आया था……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। भदोही जिले के एक बालक की प्रयागराज जनपद में गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई। हादसा मंगलवार को हंडिया इलाके के गंगा घाट पर हुआ। कुछ किशोर साथियों के साथ वह भी स्‍नान करने पहुंचा था। नहाने के दौरान गहरे पानी में डूबने लगा। चीख.पुकार पर घाट पर मौजूद लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन गहरी धारा में वह समा गया। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बालक का शव बरामद कर लिया है।

10 वर्षीय जमील दोस्‍तों संग गंगा स्‍नान को गया था। हंडिया कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बरौत चौकी इलाके में टेला गंगा घाट पर हादसा हुआ। भदोही जिले के छनौरा गांव निवासी 10 वर्षीय शानू हासमी पुत्र स्वर्गीय जमील अपनी मां नजमा बेगम के साथ हंडिया कोतवाली क्षेत्र के टेला गांव निवासी अपने मौसा हासमी के घर शादी समारोह में इन दिनों आया हुआ था मंगलवार की सुबह कुछ साथियों के साथ वह गंगा स्नान करने के लिए टेला गंगा घाट पर पहुंचा।

गोताखोरों ने शव ढूंढाः साथियां के साथ स्नान करते समय शानू गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। यह देख उसके साथी चीखने.चिल्‍लाने लगे। यह देख घाट पर मौजूद कुछ लोगों ने उसे बचाने का असफल प्रयास किया। शानू गहरे पानी में समा चुका था। जानकारी होने पर शानू के परिवार के लोग भी बिलखते हुए पहुंचे। तब तक सूचना पर पहुंची बरौत चौकी इंचार्ज सूर्य प्रकाश दुबे मय फोर्स घटनास्थल पर पहुंच चुके थे। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शानू का गंगा नदी से शव बरामद किया। पंचनामा भरकर शव स्‍वजनों को सौंपा। यमुनापार के मेजा थाना क्षेत्र में भी गंगा नदी में एक युवक के डूबने की सूचना मिल रही है। बताते हैं कि गंगा स्नान के दौरान युवक नदी में डूब गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखारों को बुलवा लिया है। गोताखोर युवक की तलाश कर रहे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *