Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

युवक की हत्या कर जंगल में फेंकी लाश, शरीर खा गए जानवर…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। गोरखपुर के गुलरिहा बनगाई, मदरहवा जंगल में युवक का क्षत.विक्षत शव मिला। लकड़ी बीनने गई महिलाओं के शोर मचाने पर पहुंचे गांव के लोगों ने सूचना पुलिस को दी। युवक के शरीर का अधिकांश हिस्सा जानवर खा गए थे। केवल पैर ही बचा था। गुलरिहा पुलिस ने शव के अवशेष को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कपड़े से शव की पहचान चिलुआताल के नकहा नंबर एक निवासी 35 वर्षीय अजय यादव के रूप में हुई है। पत्नी रीना ने मौके पर पहुंचकर शिनाख्त की।

लकड़ी बीनने गई महिलाओं ने ग्रामीणों को दी जानकारी

रीना यादव ने पुलिस को बताया कि पति अजय यादव पेंट पालिश का काम करते थे। 21 मार्च की सुबह चार बजे दो पहिया वाहन से निकले थे। दो दिन तक घर न लौटने पर 23 मार्च की सुबह चिलुआताल थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई। छानबीन करने पर पुलिस को कोइलहवा टोला में कुंआ किनारे अजय की बाइक लावारिस मिली।जांच के दौरान ही गुलरिहा के मदरहवा जंगल में शव पाए जाने की सूचना मिली। संदेह के आधार पर रीना यादव को वहां पर लेकर गई तो शरीर के अवशेष व कपड़े देखकर उसने पति अजय यादव के रूप में पहचान की। घटना की सूचना पर फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई।एसपी नार्थ अवस्थी ने बताया कि सर्विलांस की मदद से जांच चल रही है। जल्द ही गुत्थी सुलझा ली जाएगी।

तीन बच्चों के पिता थे अजय

अजय के तीन बच्चे है।सात साल का बेटा चंचलए पांच वर्षीय आर्यन और चार साल की बेटी शिवानी है। पत्नी ने हत्या की आशंका जताई है लेकिन किसने और क्यों हत्या की होगी इस बारे में कुछ भी नहीं बता पा रही है।

दोस्त के साथ शराब की दुकान पर दिखे थे

अजय यादव अपने दोस्त संन्तोष यादव के साथ 21 मार्च की सुबह देसी शराब की दुकान पर दिखे थे। सीसी कैमरे की फुटेज देखने पर पुलिस को यह जानकारी मिली।अजय के पिता रामानन्द भी 10 साल पहले गुम हो गए थे। जिनका अभी तक पता नहीं चला। 12 साल पहले अजय की शादी हुई थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *