Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

नाबालिग को यहां ले जाकर किया दुष्कर्म, फोन आने पर पिता ने पहुंच कराया……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लुधियाना। मेहरबान के हरिकृष्ण विहार इलाके में रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग को उसी इलाके में रहने वाला युवक शादी का झांसा दे अगवा कर ले गया। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में ले जाकर आरोपित लड़की से साथ दुष्कर्म करता रहा। प्रताड़ना से तंग आई नाबालिग ने किसी तरह से अपने पिता को फोन करके अपनी हालत से अवगत कराया। जिसके बाद मिर्जापुर गया उसका पिता उसे मुक्त करा कर वापस घर लेकर आया।

अब थाना मेहरबान पुलिस ने आरोपित के खिलाफ शादी की नीयत से अगवा करने तथा जबरदस्ती दुष्कर्म करने के आरोप में केस दर्ज करके आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। एएसआइ सुरिंदर पाल ने बताया कि आरोपित की पहचान सौहेल के रूप में हुई। वह मूल रूप से बिहार के किशनगंज का रहने वाला है। पुलिस ने हरिकृष्ण विहार निवासी महिला की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि उक्त आरोपित का उनके घर में आना जाना था।

16 सितंबर बहला.फुसलाकर घर से भगाया

पीड़िता के पिता ने बताया कि 16 सितंबर को आरोपित उसकी 17 वर्षीय बेटी को बहला फुसला कर अगवा करके ले गया। वह मर्जी के बगैर लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। हालात से घबराई उसकी बेटी ने अपने घर में फोन करके सब कुछ बताया। जिसके बाद उसे वापस लाया गया। सुरिंदर पाल ने कहा कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए उसके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उसे काबू कर लिया जाएगा। इस मामले में किसी को बख्शा नहीं जाएगा। गाैरतलब है कि औद्योगिक नगरी लुधियाना में नाबालिग लड़कियों के अपहरण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *