Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्रख्यात शायर मुनव्वर राना का हृदय परिवर्तन, सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो ट्वीट कर तारीफ में लिखा शेर……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। विधानसभा चुनाव 2022 से पहले प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के दोबारा मुख्यमंत्री बनने या भाजपा की सरकार बनने पर उत्तर प्रदेश को छोड़ने की बात कहने वाले प्रख्यात शायर मुनव्वर राना का हृदय परिवर्तन हो गया है। शायर राना ने गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो को शेयर कर एक शेर पेश किया है। फोटो में सीएम योगी आदित्यनाथ अपनी मां का चरण स्पर्श पर उनका आशीर्वाद ले रहे हैं।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान भारतीय जनता पार्टी तथा सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बड़ा अभियान छेडऩे वाले शायर मुनव्वर राना ने तो यह घोषणा कर दी थी कि योगी आदित्यनाथ के दोबारा सीएम बनने पर उत्तर प्रदेश को छोड़ दूंगा। उस समय खासे चर्चित रहे शायर मुनव्वर राना की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर अब इस शायरी के अलग मायने.मतलब निकाले जा रहे हैं।

शायर मुनव्वर राना ने सीएम योगी आदित्यनाथ की मां के साथ फोटो शेयर कर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है. मेरी ख्वाहिश है कि मैं फिर से फरिश्ता हो जाऊं, मां से इस तरह लिपट जाऊं कि बच्चा हो जाऊं। मां पर अपनी शायरी के लिए विख्यात शायर मुनव्वर राना ने इससे पहले पीएम नरेन्द्र मोदी के मां प्रेम पर भी शायरी लिखी थी। मुनव्वर राना ने सीएम योगी आदित्यनाथ के अपनी माताजी से मुलाकात की तस्वीरों के साथ इस शायरी को लिखकर बड़ा संदेश दिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *