Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बेटी के ससुराल आया था पिता, सांप कोे गले में डालकर दिखा रहा था करतब, डसने से मौत……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सीतापुर। बेटी की ससुराल में सांप लेकर करतब दिखाने में पिता की जान चली गई। उसने सांप को गले में लपेटा था। सांप ने उसके गाल पर डस लिया। वह एक दिन पहले बेटी के ससुराल आया था। सांप को भी साथ लाया था। मौत की खबर मिली तो परिवारजन मौके पर पहुंचे। युवक के शव का अंतिम संस्कार करा दिया गया है।

सदरपुर के बेहटी में रहने वाला 45 वर्षीय इंद्रपाल पुत्र रामासरे बुधवार को अपनी लड़की के ससुराल थानगांव के कुर्मिनपुरवा गया था। इंद्रपालए अपने साथ एक सांप भी ले गया था। लड़की के ससुराल में वह लोगों को साथ लाए सांप को दिखा रहा था। लोगों की शाबासी मिली तो उत्साहित होकर सांप का फंदा बनाकर अपने गले में डाल लिया।

घेरा बने सांप ने इंद्रपाल के गाल पर डस लिया। सांप के डसने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। लड़की के ससुरालियों ने सूचना मृतक के परिवारजन को दी। जानकारी पर पहुंचे परिवारजन इंद्रपाल का शव लेकर गांव आए और उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

सांप पकड़ने के शौक में चली गई जानः ग्रामीणों के मुताबिक, इंद्रपाल को सांप पकड़ने का शौक था। करीब एक महीने पहले ही इंद्रपाल ने सांप को पकड़ा था। सांप को अपने साथ ही रखता था। बेटी के ससुराल भी सर्प को साथ लेकर गया था। सांप से करतब दिखाने के दौरान यह हादसा हो गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *