Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

पेइंग गेस्ट हाउस में देह व्यापार का भंडाफोड़, मेघालय की दो युवतियां और छह पुरुष गिरफ्तार

वाराणसी, । सिगरा थानांतर्गत इंग्लिशिया लाइन स्थित पेइंग गेस्ट हाउस में देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ। बीती रात पुलिस की कार्रवाई में मौके से महिला और पुरूष आपत्ति जनक अवस्था में मिले। पुलिस ने गेस्ट हाउस मैनेजर व दो महिलाओं के साथ छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। जिन्हे गुरूवार को न्यायालय के समक्ष पेश करने की कार्रवाई चल रही है। वहीं इस मामले की जानकारी होने के बाद पड़ोस में रहने वाले लोगों में हड़कंप मच गया। आनन फानन कार्रवाई की जानकारी होने के बाद लोग मौके पर जुट गए तो जल्‍द ही पुलिस कार्रवाई में जुट गई।

इंग्लिशिया लाइन स्थित ग्लोबल नामक पेइंग गेस्ट हाउस में चल रहे देह व्यापार की सूचना लंबे समय से मिल रही थी। डीसीपी वरुणा के निर्देश पर मंडुआडीह, शिवपुर और सिगरा थाने की पुलिस ने छापा मारकर गेस्ट हाउस से मेघालय निवासी दो महिला, गेस्ट हाउस मैनेजर सहित छह आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने दो कमरों से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद किया। इस दौरान दो कमरों के अंदर से दो महिला और दो पुरुष ग्राहक मिले। तलाशी के दौरान उनके कब्जे से आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई।

 

पेइंग गेस्ट हाउस के कमरा नंबर 705 व 706 में आपत्तिजनक हाल में मिली मेघालय के ईस्ट खासी हिल्स निवासी दो महिलाओं ने पूछताछ में बताया कि वह गेस्ट हाउस के मलिक व मैनेजर के बुलवाने पर आती है। कमरे से गिरफ्तार रोहतास बिहार निवासी अभय सिंह, कुंजन कुमार ने बताया कि गेस्ट हाउस का मैनेजर व सहायक मैनेजर चार हजार रुपये प्रति व्यक्ति लेता है। पकड़ी गईं दोनों महिलाओं ने पुलिस को बताया कि गेस्ट हाउस का मैनेजर हम लोगों को दो हजार रुपये प्रति व्यक्ति देता है। सिगरा इंस्पेक्टर धनंजय पांडेय ने बताया कि अनैतिक देह व्यापार के आरोप में दो महिला समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *