Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौलीविधान सभा चुनाव २०२२

चकिया विधानसभा में सपा ने भाजपा को दिया झटका, प्रधान व बूथ अध्यक्ष सहित अन्य ने छोड़ी पार्टी…..थामा सपा का दामन, पूर्व विधायक ने कहा

383 विधानसभा की जनता इस बार भाजपा को देगी करारा जवाब-जितेन्द्र कुमार एडवोकेट

 

 

चकिया, चंदौली। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

गुरुवार को 383 विधानसभा के कुआं गांव में डोर टू डोर सपा प्रत्याशी जितेंद्र कुमार एडवोकेट के जनसंपर्क के दौरान भाजपा के नेताओं ने समाजवादी पार्टी का दामन थामा। वहीं सपा प्रत्याशी ने माल्यार्पण कर स्वागत किया।

बतादें कि कुआं गांव में डोर टू डोर जनसंपर्क करने सपा प्रत्याशी जितेंद्र कुमार एडवोकेट अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे। इसी बीच कुआं गांव के ग्राम प्रधान शिवानंद मिश्रा, बूथ अध्यक्ष राजन पांडे व पप्पू मिश्रा ने भाजपा को छोड़कर समाजवादी पार्टी का दामन थामा। इन लोग के समाजवादी पार्टी में शामिल होने पर सपा प्रत्याशी ने माला पहनाकर जोरदार स्वागत व अभिनंदन किया।

सपा प्रत्याशी जितेंद्र कुमार एडवोकेट ने कहा कि अभी भी भाजपा छोड़कर समाजवादी पार्टी में नेताओं का आने का क्रम जारी है। ‌ जिससे विपक्षी पार्टी पूरी तरह से बौखलाई हुई है। जनता बीजेपी को पूरी तरह से जवाब देने के लिए मूड बना चुकी है। प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार व चकिया 383 विधानसभा में सपा का विधायक बनाना तय। सपा प्रत्याशी यह भी कहा कि इस विधानसभा कि जनता वर्तमान सरकार को करारा जवाब देने जा रही है। जो 10 मार्च को देखने को मिलेगा।

 

इस दौरान विधानसभा महासचिव सुबेदार मौर्या, समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के प्रदेश सचिव मुश्ताक अहमद खान,ई.अवधेश यादव प्रधान, अनिल पटेल,सी.पी.उपाध्याय,क्षमानन्द पाठक,जिया खान, अवधेश प्रधान,गब्बर यादव, तनवीर खान, अतीक अहमद, रमेश यादव,उस्मान गनी, आदि सपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *