Saturday, May 11, 2024
आजमगढ़उत्तर-प्रदेश

प्रेमिका के घर के बाहर पहले हवाई फायरिंग फिर खुद को मारी गोली, ‘हत्याकांड’ का सनसनीखेज खुलासा

आजमगढ़ में सिधारी थाना क्षेत्र के नरौली में दो दिन पहले प्रॉपर्टी डीलर की गोली लगने से हुई मौत का पुलिस ने गुरुवार को सनसनीखेज खुलासा कर दिया। अभी तक पुलिस घटना को हत्या मान रही थी लेकिन खुलासे के बाद प्रेम प्रसंद में विफल होने पर आत्महत्या का मामला खुल गया है।

शादीशुदा प्रेमिका को पाने में विफल होने पर प्रापर्टी डीलर ने पहले युवती के घर के पास कार में बैठ-बैठे ही हवाई फायरिंग की, फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। फायरिंग की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। इससे पुलिस को मामले के खुलासे में मदद मिल गई।

वारदात के बाद प्रापर्टी डीलर के भाई ने अपने विरोधियों को फंसाने के लिए उनके खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। साजिश के मामले में पुलिस ने प्रापर्टी डीलर के मित्र को गिरफ्तार किया। उसके पास से घटना में इस्तेमाल तमंचा भी बरामद कर लिया गया है।

घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र के रैदोपर निवासी प्रापर्टी डीलर राघवेश सिंह उर्फ टुनटुन सिंह की सिधारी थाना क्षेत्र के नरौली में गोली लगने से मौत हो गई थी। राघवेश के भाई प्रभाकर सिंह ने चार लोगों के विरूद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

जांच में पता चला की राघवेश का सात साल से नरौली निवासी एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। तीन साल पहले दोनों अलग हो गए। दोनों ने अलग-अलग शादी कर ली। एक साल से राघवेश की युवती से फिर बातचीत होने लगी थी। उसने युवती पर अपनी शादी तोड़ने का दबाव बनाया लेकिन उनसे इनकार कर दिया।

इसी बीच राघवेश युवती के घर के पास पहुंचा और अपनी कार से हवाई फायर किया। इसके बाद कुछ दूर आगे जाने पर कार में ही खुद को गोली मार ली। दोनों घटना पास के सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने मामले का खुलासा करने के साथ ही राजीव को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से घटना में प्रयुक्त तमंचा बरामद किया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *