Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया: आईजी रेंज ने कोतवाल को दिया 3 दिन का मोहलत,, रखा मिर्ची बम का कराया टेस्टिंग

चकिया, चंदौली
सोमवार की शाम स्थानीय कोतवाली का आईजी रेंज एस के भगत ने वार्षिक निरीक्षण किया। जहां आईजी के कोतवाली पहुंचने पर पुलिस के जवानों द्वारा गार्ड सलामी दिया गया। वहीं आईजी ने कोतवाली परिसर,  मालखाना, कार्यालय व अभिलेखों का निरीक्षण किया। इसके साथ ही मालखाने में रखा मिर्ची बम का टेस्टिंग कराया।
मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम को स्थानीय कोतवाली का वार्षिक निरीक्षण करने वाराणसी रेंज आईजी एस के भगत पहुंचे। जहां आईजी के पहुंचने पर कोतवाली पुलिस ने गार्ड सलामी दिया। जिसके बाद आईजी ने कोतवाली परिसर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान प्रभारी  निरीक्षक राजेश यादव को साफ सफाई पर विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया। वहीं काफी सालों से  परिसर रखें वाहनों की निलामी प्रक्रिया कराने का निर्देश दिया।
परिसर में महिला बैरक बनाने का प्रस्ताव भेजने का निर्देश दिया और कहा कि परिसर में जर्जर भवनों के ध्वस्तीकरण कराने की प्रक्रिया पूरी करें। निरीक्षण के दौरान पायें गए कमियों को तीन दिन के अंदर पूरा करने का दिया गया। तहसील प्रशासन के साथ समन्वय स्थापित करके चौकी के लिए भूमि चिन्हित करके प्रस्ताव भेजे।
इस दौरान पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन सुखराम भारती, पुलिस क्षेत्राधिकारी रामवीर सिंह, सीओ नौगढ़ शेषमणि पाठक सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद हैं ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *