Wednesday, May 1, 2024
Uncategorizedउत्तर-प्रदेशमिर्जापुर

हुआ विवाद, देवर ने कुल्हाड़ी से भाभी, भतीजी और भतीजे को उतारा मौत के घाट

मिर्जापुर के नगर के कटरा कोतवाली क्षेत्र के डंगहर मोहल्ले में शनिवार की दोपहर देवर ने कुल्हाड़ी से वार कर भाभी व भतीजी को मौत के घाट उतार दिया। जबकि कुल्हाड़ी के हमले से भतीजा गंभीर रुप से जख्मी हो गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर भेज दिया गया है, जहां देररात भतीजे की भी मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंचे एसपी अजय कुमार सिंह, एएसपी सिटी संजय वर्मा, सीओ सिटी प्रभात ने छानबीन की। देर शाम आरोपित को पुलिस हिरासत में ले लिया है।

adv………

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मां के पेंशन के पैसे के विवाद को लेकर घटना हुई है। कटरा कोतवाली क्षेत्र के डंगहर मोहल्ला निवासी यज्ञनारायण उर्फ जोखू पुत्र स्व. पंचम पोस्टमैन है। वह अपने सबसे छोटे बेटे के साथ सोनभद्र बहन के यहां जाने के लिए निकला था। दोपहर लगभग डेढ़ बजे यज्ञनारायण की पत्नी रेनू 35, पुत्री हर्षिका नौ व पुत्र आरुष छह वर्ष घर पर थे। मां कलावती देवी पड़ोस में गई थी। रेनू घर के छत पर बैठ कर सब्जी काट रही थी। बच्चे भी छत पर थे। कुछ देर बाद देवर रामनारायण उर्फ टीटू सरकारी गल्ले से राशन लेकर घर पहुंचा।

पारिवारिक कलह में देवर ने बारी-बारी से भाभी रेनू, भतीजी हर्षिका व भतीजे आरुष पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। कुल्हाड़ी के प्रहार से भाभी व भतीजी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भतीजा गंभीर रुप से जख्मी हो गया। चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग पहुंच गए। तब तक आरोपित देवर मौके से फरार हो गया।

घटना की जानकारी होते ही सोनभद्र जा रहा यज्ञनारायण भी पहुंच गया। आनन-फानन में जख्मी बेटे को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया। जहां देर रात आरुष की भी मौत हो गई। कटरा कोतवाली पुलिस ने फरार आरोपित देवर रामनारायण उर्फ टीटू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर देर शाम गिरफ्तार कर लिया।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *