Tuesday, May 14, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

37 सेकेंड की अश्लील वीडियो दिखाकर युवती ने वसूले एक लाख रुपये, क्राइम ब्रांच का अफसर बन ठगा……

आगरा। युवक को 37 सेकेंड का अश्लील वीडियो दिखा युवती ने ब्लैकमेल की कहानी रच दी। वीडियो काल को एडिट करने के बाद युवक को धमकी दी गई। दिल्ली क्राइम ब्रांच का अधिकारी बन साइबर शातिरों ने फोन किया। मुकदमा दर्ज होने और गिरफ्तारी का भय दिखाया।

उसे ब्लैकमेल कर खाते में करीब एक लाख जमा करा लिए। दोबारा और रकम की मांग करने पर युवक ने पुलिस की मदद ली। सदर थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है।

अपरिचित नंबर से आयी वीडियो काल

मामला सदर क्षेत्र के रहने वाले युवक का है। युवक ने पुलिस को बताया कि 26 जून 2023 को उसके पास अपरिचित नंबर से वाट्सएप काल आयी। काल रिसीव करने पर उसमें एक निर्वस्त्र युवती दिखाई दी। 37 सेकेंड बाद वीडियो काल कट गई। काल में मेरा भी फोटो आ गया था।

अगले दिन 27 जून को मेरे पास अपरिचित नंबर से काल आयी। फोन करने वाले ने बताया कि वह दिल्ली क्राइम ब्रांच का अधिकारी बोल रहा हूं। आपका अश्लील वीडियो की क्लिप मिली है। इसे सोशल मीडिया और यूट्यूब पर वायरल कर दिया जाएगा। इसे यूट्यूब से हटाना चाहते हो तो वहां बात कर लो।

क्राइम ब्रांच का अफसर बताने वाले ने दिया मोबाइल नंबर

इसके बाद खुद को दिल्ली क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताने वाले ने एक मोबाइल नंबर दिया। उक्त नंबर पर बात करने वाले ने वीडियो को डिलीट करने के नाम पर करीब एक लाख रुपये फोनपे के माध्यम से अपने खाते में जमा करा लिए। प्रभारी निरीक्षक सदर नीरज कुमार शर्मा ने बताया विवेचना की जा रही है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *