Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दबंगों ने घर में घुसकर किशोरी को जिंदा जला दिया, फरार पांच आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज……

अमेठी। जिले में एक चौंकाने वाली घटना प्रकाश में आई है। घर में घुसकर दबंगो ने किशोरी को जिंदा जला दिया। इससे उसकी मौत हो गई। पिता की तहरीर पर पांच नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

दरअसल पूरा मामला बाजारशुक्ल थाना क्षेत्र के बैंक आफ बड़ौदा के समीप का है। यहां के रहने वाले जितेंद्र शुक्ला बुधवार की शाम बगल में स्थित बैंक में थे। इसी बीच उनका भतीजा मौके पर पहुंचा और बताया कि मकान के दूसरे तल पर स्थित कमरे में आग लगी है।

भतीजे के बताते ही जितेंद्र घर पहुंचे तो देखा कि उनकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी जल रही है और कई लोग घर के पीछे से कूदकर भाग रहे हैं। आननफानन में जितेंद्र अपनी बेटी को लेकर बाजारशुक्ल सीएचसी पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ आसपास की कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। देर रात तक परिजनों और पुलिस में विवाद होता रहा। पिता की तहरीर पर बाजारशुक्ल थाने में फैजान, प्रिंस, जावेद, राम बहादुर यादव और गुफरान समेत तीन अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

एसओ अविनाश चौहान ने बताया कि पिता की तहरीर पर पांच नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *