Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

गैस चूल्हा जलाते ही आग भड़की, सिलिंडर फटने से कमरा ढहा, महिलाओं.बच्चे समेत तीन घायल…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

यूपी के जौनपुर में सोमवार अलसुबह गैस सिलिंडर फटने के चलते एक दर्दनाक हादसा हो गया। धमाके के बाद मकान ढह गया। मलबे में दबने से महिलाओं.बच्चे समेत तीन लोग घायल हो गए। सभी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। हादसा तब हुआ जब दूध गर्म करने के लिए गैस चूल्हे को जलाया जा रहा था।

घटना नेवढ़िया थाना क्षेत्र के दीपापुर गांव की है। बताया जाता है कि गैस में रिसाव की जानकारी से अंजान घर की महिला ने गैस जलाने का प्रयास किया। गैस जलने की जगह सिलेंडर में आग पकड़ लिया। महिला जान बचाकर भागी और शोर मचाने लगी। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता सिलिंडर धमाके के साथ फट गया।

धमाके के साथ ही कमरा ढह गया। कमरे में सो रहे चार लोग राधिका 48 वर्ष, पारस सोनकर 27 वर्ष, कविता 23 वर्ष, कार्तिक 1 वर्ष मलबे में दबकर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना में पूरी गृहस्थी भी बर्बाद हो गई। धमाके की आवाज सुनकर सो रहे आसपास के लोग भागकर मौके पर पहुंचे। मलबे में से लोगों को निकालने का काम शुरू किया।

ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया। सूचना पर पहुची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को एम्बुलेंस से उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। जहां से सभी को वाराणसी को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। पीड़ित परिवार में कोहराम मचा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *