Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशमिर्जापुर

यहां हुआ दर्दनाक हादसा, पांच को रौंदा, दो की मौत, तीन रेफर……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मिर्जापुर। मिर्जापुर के पड़री थाना क्षेत्र के गुरुखुली के गांव के पास नेशनल हाईवे सात के मिर्जापुर.वाराणसी मार्ग पर मॉर्निंग वॉक पर निकली पांच महिलाओं को तेज रफ्तार पिकअप ने अचानक पीछे से रौंद दिया। जिसमें तीन की हालत गंभीर देखते हुए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं इलाज के दौरान दो की मौत हो गई है जबकि एक का इलाज किया जा रहा है।

शनिवार सुबह लगभग पांच बजे गुरुखुली के पास रिंकी सिंह उम्र करीब.42 वर्ष, संध्या उम्र करीब.50 वर्ष, गिरिश उम्र करीब 55 वर्ष, नेमा उम्र करीब.60 वर्ष और सुधर्मा उम्र करीब.55 वर्ष सुबह टहलने के लिए वाराणसी.मिर्जापुर सड़क मार्ग पर निकली थीं। तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार अज्ञात पिकअप वाहन से एक्सीडेंट हो गया।

संध्या और गिरीश तीनों को गंभीर चोटे आईं। जिन्हें परिजनों द्वारा आनन फानन में इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल लेकर जाया गया। जहां हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान रिंकी सिंह और संध्या की मृत्यु हो गई और गिरीश का इलाज चल रहा है। दोनों महिलाओं की मौत हो जाने से परिजनों में कोहराम मच गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और अस्पताल भेजवाकर थाना पड़री थाने में अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा कर फरार ड्राइवर और गाड़ी की तलाश में जुट गई है।

वहीं पुलिस के मुताबिक पांच महिलाएं सुबह मॉर्निंग में निकली थीं। जिन्हें पीछे से अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। जिसमें तीन की हालत गंभीर देखते हुए वाराणसी ट्रामा सेंटर भेजा गया था। जहां दो की मौत हो चुकी है। एक का इलाज किया जा रहा है और दो को हल्की चोट आई थी जिनको नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराकर घर के लिए छोड़ दिया गया है। बता दें कि सभी महिलाएं एक ही गांव की रहने वाली हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *