Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

किशोरी का अपहरण कर करवा रहे थे देह व्यापार, दो नाबालिग समेत 5 पकड़े, मुख्य आरोपी का मां फरार……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के नेबसराय थाना इलाके में 15 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपहरण कर उससे जबरन देह व्यापार कराने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपितों ने लड़की का अपहरण करने के बाद से ही उसे बंधक बनाकर रखा हुआ था और उसके साथ मारपीट कर जबरन उससे देह व्यापार कराते थे।

नेबसराय थाना पुलिस ने देह व्यापार कराने वाले मुख्य आरोपित मंगला अपार्टमेंट कृष्णा पार्क के सोनू समेत पांच को पकड़ा है। साथ ही आरोपितों के कब्जे से किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया है।

पुलिस ने किशोरी के साथ ही एक अन्य लड़की को भी मौके से बरामद किया है। वहीं पांच में से दो आरोपित नाबालिग हैं। दो आरोपित बुजुर्ग हैं और लड़की के पास दोनों ग्राहक के रूप आए थे। दोनों बुजुर्गों की पहचान खानपुर के बाबू मियां 50 वर्ष और संगम विहार के आनंद कुमार जैन 58 वर्ष के रूप में हुई है। थाना पुलिस मामले की जांच करते हुए सोनू की मां और एक अन्य महिला सुमन की तलाश कर रही है।

पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि सीडब्ल्यूसी की निर्देश पर पीड़ित लड़की को शखी, वन स्टाप सेंटर, मालवीय नगर भेज दिया गया है। सीडब्ल्यूसी के निर्देश के बाद ही लड़की को उसके नाना.नानी से मिलने दिया जाएगा।

पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि 15 वर्षीय किशोरी अपने नाना.नानी के साथ नेबसराय थाना इलाके में रहती है। किशोरी 13 फरवरी को 10ः30 बजे अपने घर से गायब हो गई थी। नानी की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर पुलिस टीम ने जांच शुरू की। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए 17 मार्च को किशोरी को नई बस्ती, देवली गांव इलाके से सकुशल बरामद कर लिया।

पुलिस उपायुक्त के अनुसार, पीड़िता की नानी ने उन्हें वारदात वाले दिन डांटा था। इससे नाराज होकर किशोरी घर से कहीं चली गई और देवली में एक नाबालिग लड़के से मिली। नाबालिग समझा.बुझा कर पीड़िता को अपने घर ले गया और वहां उसके साथ संबंध बनाए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *