Thursday, April 18, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः लोगों के यादों में हर समय जीवित रहेंगे नगर के चेयरमैन रहे स्वर्गीय बागी…….नम आंखों से प्रथम पुण्यतिथि पर दी गई श्रद्धांजलि…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

श्रद्धांजलि सभा के दौरान नगर के चेयरमैन रहे स्वर्गीय बागी की मूर्ति लगाने की कहीं गई बात

चकिया, चंदौली। नगर स्थित सामुदायिक भवन में शुक्रवार की दोपहर 12 बजे चकिया चेयरमैन स्वर्गीय अशोक कुमार बागी के प्रथम पुण्यतिथि के मौके पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जहां नम आंखों से श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें याद किया गया। वक्ताओं ने चकिया के विकास को गति देने वाले चेयरमैन की नगर में मूर्ति लगवाने की बात कही।

नगर के चेयरमैन रहे स्वर्गीय अशोक कुमार बागी के प्रथम पुण्यतिथि के मौके पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश सचिव विजय प्रकाश जायसवाल ने कहा कि आज स्वर्गीय बागी हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा हैं। हम उनके किए गये कार्यो को कभी भूल नहीं सकते। किस तरह लोग कोरोना में अपने घरों में रह रहे थे। सरकार ने भी लाकडाउन लगाकर घरों से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी। इस संकट की घड़ी में भी अपने जान की परवाह न करते हुए स्वर्गीय बागी कोई भूखा न सोए इसके लिए वार्ड.वार्ड में स्वयं खाना ले जाकर गरीबों में बाटते थे। वहीं अपने हाथों से वृद्ध महिला को खाना भी खिलाते थे।

वहीं जायसवाल क्लब के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज जायसवाल ने कहा कि स्वर्गीय बागी जी के नेतृत्व में चकिया नगर में अनेक कार्य हुए। आज नगर में जितनी भी हरियाली दिख रही है। उन्होंने अभियान चलाकर वृक्षा रोपण का कार्य करायें। आज यह पैधे बड़े होकर उनकी यादों को हमेशा जिंदा रख रहें हैं। हर नगर वासियों के दिल में मलाल है कि हमने अपने चेयरमैन को खो दिया। इनकी कमी कभी पूरी नहीं की जा सकती है।

इस दौरान व्यापारी नेता चंद्रेश्वर जायसवाल, पूर्व विधायक जितेन्द्र कुमार एडवोकेट, पूर्व चेयरमैन व स्वर्गीय बाकी की पत्नी मीरा जायसवाल, प्रीतम बागी, डा. गीता शुक्ला, मुस्ताक अहमद खां, इं. प्रवीण सोनकर, सपा नेता सुधाकर कुशवाहा, सभासद वैभव मिश्रा, शिक्षिका रीता पांडेय, अमरदीप मनोज, दशरथ यादव, गौरव श्रीवास्तव, रहमत अंशारी, विजय विश्वकर्मा सहित कई लोग मौजूद रहें। संचालन सुजीत जायसवाल ने किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *