Thursday, May 9, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दर्दनाक, घर के नजदीक पिकअप की टक्कर से मासूम की मौत, पीछे चल रही उसकी मां.चाची और ताई कुछ न कर सकीं……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अमरोहा नगर के मोहल्ला जुगाड़ू अड्डा तिराहे पर पिकअप ने छह वर्षीय मासूम को कुचल दिया। जिससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पिकअप चालक भाग गया। बिना किसी कार्रवाई के ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

नगर के मोहल्ला रेहमानी चौक निवासी शमीम अहमद का छह वर्षीय बेटा मोहम्मद साद अपनी मां गुलजार, चाची मेहजबीन, ताई रेहाना के साथ उझारी तरारा मार्ग स्थित अपने घेर से अपने घर लौट रहा था। जैसे ही वह जुगाड़ू अड्डा तिराहे पर पहुंचा तभी बुरावली दिशा से तेज गति से आ रही महिंद्रा पिकअप ने तो जोरदार टक्कर मार दी। जिससे साद नीचे गिर गया और उसके ऊपर गाड़ी के दोनों पहिए निकल गए।

जिसके कारण मासूम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पीछे चल रही उसकी मां, चाची, ताई ने दौड़कर बच्चे को उठाया तथा स्थानीय डॉक्टर के पास ले गए। लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। घटना से परिवार के लोगों में शोक की लहर दौड़ गई। मृतक साद मुस्लिम अरबियत स्कूल में पहली कक्षा का छात्र था। दो भाइयों में बड़ा था। बिना किसी पुलिस कार्यवाही के शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस संबंध में थानाध्यक्ष संदीप चौधरी का कहना है कि इस घटना में परिवार के लोगों की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *