Sunday, April 28, 2024
आगराउत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया: आगरा में एक कार्यक्रम के दौरान SRVS के एएमडी को सीबीएसई के सचिव ने किया सम्मानित………..मिला यह पुरस्कार, मनाया गया आरोहण

सीबीएसई के सचिव ने एसआरवीएस स्कूल के एएमडी को किया सम्मानित 
मनाया गया सीबीएसई स्कूल मैनेजर्स एसोसिएशन यूपी का तीसरा वार्षिक सम्मेलन
आगरा में आयोजित था आरोहण
चकिया, चंदौली
आगरा के ताज होटल एंड एंड कन्वेंशन सेंटर में बीते दिनों सीबीएसई स्कूल मैनेजर्स एसोसिएशन यूपी, भारत का तीसरा वार्षिक सम्मेलन आरोहण  भब्य रुप में मनाया गया। वार्षिक सम्मेलन का शुभारंभ सचिव सीबीएसई अनुराग त्रिपाठी ने किया।
इस दौरान स्कूल प्रबंधकों की रणनीति बैठक बीतें दिनों  होटल ताज एंड कन्वेंशन सेंटर, आगरा में आयोजित किया गया। शिक्षा की यात्रा : अतीत से भविष्य की ओर विषय पर एक गोष्ठी आयोजित किया गया। इस दौरान सचिव ने कहा कि छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देना ही आप सबका पहला कर्तव्य। सफलता की असली पूंजी ही मेहनत होती हैं।
कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि  अनुराग त्रिपाठी, सचिव सीबीएसई और विशिष्ट अतिथि डॉ कुमार विश्वास हिंदी कवि व  श्याम पचौरी अध्यक्ष सीबीएसई प्रबंधन संघ ने एसआरवीएस के सहायक प्रबंध निदेशक श्यामल जी सिंह को सम्मानित करते हुए स्कूल को उत्कृष्टता पुरस्कार प्रदान करते हुए स्मृति चिन्ह सौंपा। शैक्षिक संस्थानों के समूह  श्यामजी सिंह ने कहा कि यह पुरस्कार एसआरवीएस के लिए एक उपलब्धि है। हमें भी और मेहनत करनी हैं। हमारे शिक्षक छात्रों को अच्छी व गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने के लिए काफी मेहनत करते हैं। इसी का परिणाम है कि एसआरवीएस दिन प्रतिदिन आगे बढ़ रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *