Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

भाजपा नेता व ग्राम प्रधान समेत पांच पर दल‍ित उत्‍पीड़न का मुकदमा……

गए

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। एसएसपी के आदेश पर गुलरिहा पुलिस ने औरंगाबाद गांव के प्रधान व भाजपा नेता समेत पांच के खिलाफ मारपीट, दलित उत्पीडऩ का केस दर्ज किया। 24 अगस्त को पुरानी रंजिश में मारपीट हुई थी। सीओ चौरीचौरा मामले की जांच कर रहे हैं।

औरंगाबाद निवासी दिलीप कुमार गौतम ने एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में लिखा है कि 22 अगस्त को भाजपा नेता रणजीत स‍िंंह से उनकी कहासुनी हुई थी।उसी खुन्नस में 24 अगस्त की सुबह रणजीत ङ्क्षसह अपने सहयोगी राम सागर मौर्य, अजीत चौधरी व मन्नू के साथ उनके दरवाजे पर पहुंचे। आते ही इन लोगों ने हाकी व डंडे से पिटाई शुरू कर दी। जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची गुलरिहा पुलिस दोनों पक्ष को थाने ले आयी लेकिन बिना मुकदमा दर्ज किए ही छोड़ दिया। एसएसपी डा. विपिन ताडा के आदेश पर गुलरिहा पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भाजपा नेता पर मोबाइल छीनने का आरोप

झरना टोला के कोडईया निवासी महिला ने भाजपा नेता पर मोबाइल फोन छीनने का आरोप लगाया है। महिला ने इस सम्बंध में शाहपुर पुलिस को तहरीर दी है। संतकबीरनगर के दुधारा थानाक्षेत्र स्थित सरुआ निवासी सुनीता देवी का आरोप है कि रविवार को भाजपा नेता ने उनके मकान में घुस कर जबरन सामान बाहर फेकने के बाद गेट पर ताला बंद कर दिया।विवाद का वीडियो बना रही बेटी के हाथ से मोबाइल छीन लिया।थानाध्यक्ष शाहपुर दुर्गेश ङ्क्षसह ने बताया कि तहरीर मिली है आरोप की जांच की जा रही है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *