Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

निषाद पार्टी के प्रत्याशी को पुलिस ने हिरासत में लिया, कहा. मारपीट के मामले में चल रहा था वांछित…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। निषाद पार्टी से पार्षद का चुनाव लड़ रहे सुधीर निषाद को राजघाट थाना पुलिस ने गुरुवार की शाम गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि वह थाने का हिस्ट्रीशीटर है और मारपीट के मामले में वांछित चल रहा था। राजघाट के चकरा अव्वल निवासी रीना देवी ने सात अप्रैल को राजघाट थाने में सुधीर और उसकी मां मंजू के विरुद्ध मारपीट, धमकी और दलित उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था।

आरोप है कि इन लोगों ने रीना के पति जीवन भारती को पीट दिया था। मना करने पर जातिसूचक गाली दी थी। पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। लेकिन वह घर छोड़कर फरार हो गया था। इसी बीच निषाद पार्टी ने उसे वार्ड नंबर 38 से पार्षद पद का प्रत्याशी घोषित कर दिया। नामांकन के बाद सुधीर प्रचार. प्रसार कर रहा था। इस बीच राजघाट थाना पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। थानाध्यक्ष राजघाट राजेंद्र सिंह ने बताया कि मारपीट के मामले में सुधीर वांछित था। शुक्रवार को उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।

वादी ने शपथपत्र देकर कहा, नहीं चाहती कोई कार्रवाई

एक सप्ताह पहले रीना देवी ने राजघाट थाना पुलिस व सीओ कोतवाली को शपथ पत्र देकर कहा था कि उसके पति के साथ कोई मारपीट नहीं हुई थी। दर्ज कराए गए मुकदमे में कोई कार्रवाई नहीं चाहती, लेकिन पुलिस ने संज्ञान नहीं लिया।

रामगढ़ताल में मछली पकड़ रहे पिता.पुत्र गिरफ्तार

रामगढ़ताल में नाव से मछली पकड़ रहे महेरवा बारी के हीरा निषाद व पुत्र इंद्रजीत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से नाव और 13 जाल बरामद हुआ। प्रभारी निरीक्षक शशिभूषण राय ने बताया कि रामगढ़ताल में मछली पकड़ने पर रोक है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *