Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

खेलते.खेलते पैर फिसलने से तालाब में गिरे तीन भाइयों की मौत, मची.चीख पुकार…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उत्तर प्रदेश के मथुरा में गुरुवार की दोपहर तालाब में डूबने से तीन भाइयों की मौत हो गई। खेलते समय पैर फिसलने से वह तालाब में गिर गए और कीचड़ में फंसकर दम तोड़ दिया। इस हृदय विदारक घटना से गांव में मातम छा गया। घर में चीख पुकार मची हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

चप्पल निकालने के लिए झुका और गिर गया

घटना सौंख थाना क्षेत्र के मगोर्रा गांव की है। गांव निवासी सुंदर सिंह के बेटे सोनू 13, मोनू 8 व पंकज 11 गांव में आयोजित भंडारा खाने गए थे। भंडारा खाकर वापस लौट रहे थे। रास्ते में बरगद के पेड़ के नीचे वह खेलने लगे। खेलते समय सोनू की चप्पल तालाब में गिर गई। वह चप्पल निकालने के लिए झुका तो पैर फिसलने से पानी में चला गया।

एक एक करके तीनों भाई डूब गए

वहां गहरा गड्ढा होने से वह पानी में डूबने लगा। भाई को डूबता देख दोनों भाई मोनू व पंकज उसे बचाने के लिए दौड़े। गड्डे की गहराई अधिक होने से वह दोनों भी उसी में गिर गए। वह चीखने लगे। राहगीरों ने सुना तो रुके और आसपास के लोगों को आवाज लगाई। राहगीरों की मदद से तीनों को रस्सी व डंडों की मदद से बाहर निकाला गया।

घर में मची चीख पुकार

परिजन व ग्रामीण आनन.फानन उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने जांच के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया। खबर पाकर घर में चीख पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजन व ग्रामीणों से बात करके गटना की जानकारी ली। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *