Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

शादीशुदा प्रेमी के साथ युवती ने की आत्महत्या, दोनों के शव गन्ने के खेत में पेड़ से लटके मिले…..

हरदोई। ग्राम दलौली में सोमवार को गन्ने के खेत में एक पेड़ से प्रेमी युगल के शव लटकते मिले। प्रेमी विवाहित था। लेकिन उसकी पत्नी बच्चों के साथ अलग रहती है। बताते हैं कि लड़की के पिता ने उसकी पुलिस से शिकायत की थी। लेकिन प्रेमिका उसी के साथ रहना चाहती थी और सख्ती होने पर दोनों ने साथ.साथ जान दे दी।

खेरवा दलौली का श्याम प्रकाश ट्रैक्टर चालक था। उसके तीन बच्चे हैं। उसका गांव की ही एक युवती से करीब दो साल से प्रेम.प्रसंग चल रहा था। दोनों अलग.अलग जाति के थे। बताते हैं कि सोमवार को युवती के परिजनों ने दोनों को एक साथ देख लिया था। जिसके बाद युवती के पिता ने थाने पर शिकायत की थी। लेकिन वह कार्रवाई नहीं बल्कि दोनों को समझाना चाहते थे।

मंगलवार की सुबह दोनों घर से निकल गए और प्राथमिक स्कूल के पीछे रामचंद्र के गन्ने के खेत में खड़े नीम के पेड़ में रस्सी के फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना मिलने पर स्वजन और पुलिस मौके पर पहुंंच गई।

एएसपी पश्चिमी दुर्गेश सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि श्याम प्रकाश का परिवार भी उससे अलग रहता है। लड़की के पिता ने कोई आरोप नहीं लगाया है। प्रेम प्रसंग में ही जान दी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *