Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

शर्मनाक, मकान मालिक के बेटे ने हैवानियत की हदें पार की, ऐसे हाल में थी बेटी, देखकर कांप गया पिता…….

लखनऊ। मैनपुरी शहर के एक मोहल्ला में परिवार के साथ किराए पर रह रही किशोरी के साथ सोमवार की रात मकान मालिक के पुत्र ने दुष्कर्म किया। सुबह जब परिजन ने तलाश की तो पीड़िता बेहोशी की हालत में मिली। परिजन मंगलवार को उसे कोतवाली लेकर पहुंचे। तहरीर देकर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की। पुलिस घटना को संदिग्ध बताते हुए तहरीर न मिलने की बात कह रही है।

ये है मामला

जनपद फिरोजाबाद के एक गांव निवासी शख्स करीब आठ साल से सदर कोतवाली क्षेत्र में परिवार के साथ किराए के मकान में रह रहा है। पीड़ित ने बताया कि मंगलवार की सुबह करीब तीन बजे जब आंख खुली तो देखा कि 17 साल की बेटी कमरे में नहीं है। पत्नी से पूछा तो बताया कि लघुशंका करने गई होगी। कुछ देर इंतजार करने के बाद भी जब बेटी कमरे में नहीं आई तो बाहर निकल कर तलाश की। कमरे के बाहर मकान मालिक का बेटा मिला। जब उससे पूछा तो मना कर दियाए लेकिन उसके कमरे से बेटी की सिसकियों की आवाज सुनाईं दी। पिता ने कमरे में जाकर देखा, तो उसके होश उड़ गए।

कमरे में खींच ले गया आरोपी

कमरे में किशोरी बेहोश अवस्था में पड़ी मिली। बेटी को इस हालत में देख पिता कांप गया। होश में लाने के बाद पुत्री से हालत के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह टॉयलेट करने बाहर आई थी। तभी मकान मालिक के बेटे ने मुंह बंद कर लिया और कमरे में खींच ले गया। आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसे धमकी दी कि अगर किसी को कुछ बताया तो तुझे और परिवार को जान से मार देगा।

जांच कर रही पुलिस

किशोरी अपनी मां और पिता के साथ कोतवाली पहुंची। पीड़िता ने तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज किए जाने की मांग की। इंस्पेक्टर कोतवाली फतेह बहादुर का कहना है घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। मामले की छानबीन की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *