Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

इंस्टाग्राम पर ट्रोल हुई रिवाल्वर वाली लेडी कांस्टेबल का छलका दर्द, बोली गुस्से में दिया था इस्तीफा…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर। इंस्टाग्राम पर रिवाल्वर के साथ वीडियो अपलोड करने के बाद ट्रोल हुई सिपाही प्रियंका मिश्रा अब अपने किए पर पछता रही है। इंटरनेट मीडिया के प्लेटफार्म पर ट्रोल होने के बाद लोगों के कमेंट्स से आहत होकर उसने भावावेश में आकर नौकरी से इस्तीफा तो दे दिया था लेकिन शायद अंदाजा नहीं था कि शासन इतनी जल्दी उसे मंजूर कर देगा।

शासन से इस्तीफा मंजूर होने के बाद अब महिला सिपाही का दर्द छलक पड़ा है। उसने पछतावा जताते हुए कहा है कि इस्तीफा तो गुस्से में दिया था। क्या पता था कि इतनी जल्दी स्वीकार हो जाएगा। अगर एसएसपी समझाते तो मान जाती, अब समझ नहीं आ रहा क्या करूं।

जानिए.क्या है मामला

मूलरूप से औरैया के बेला की रहने वाली महिला सिपाही प्रियंका का कानपुर नगर के कल्याणपुर में भी घर है। पुलिस महकमे में वर्ष 2020 में चयन होने के बाद अागरा जिले में प्रियंका की पहली तैनाती सिपाही पद पर हुई। बीते दिनों रिवाल्वर के साथ वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड कर दिया था। उनका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से ट्रोल हुआ और कमेंट्स शुरू हो गए तो एसएसपी ने संज्ञान लेकर प्रियंका को लाइन हाजिर कर दिया था। लगातार ट्रोल होने और कमेंट्स से आहत प्रियंका ने भावावेश में आकर अपना इस्तीफा एसएसपी कार्यालय में सौंप दिया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *