Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सामूह‍िक दुष्‍कर्म का व‍िरोध करने पर क‍िशोरी को मारी गोली, आरोप‍ित खुद ही घायल को लेकर पहुंचे अस्‍पताल…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुरादाबाद। अमरोहा के हसनपुर में कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी किशोरी का बुधवार की रात में तीन युवकों ने अपहरण कर ल‍िया। इसके बाद गांव के नजदीक के एक स्‍कूल में ले जाकर उसके साथ सामूह‍िक दुष्‍कर्म की कोशिश की। व‍िरोध करने पर क‍िशोरी के पैर में गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल क‍िशोरी को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव न‍िवासी क‍िशोरी का उसके ही प्रेमी ने अपने दो दोस्‍तों के साथ म‍िलकर अपहरण कर ल‍िया। इसके बाद क‍िशोरी को गांव से तकरीबन तीन क‍िमी दूर एक स्‍कूल में ले गए। यहां प्रेमी और उसके दोस्‍तों ने क‍िशोरी से सामूह‍िक दुष्‍कर्म का प्रयास क‍िया। क‍िशोरी ने काफी म‍िन्‍नतें की लेकिन वे हैवान‍ियत पर उतर आए। लगातार क‍िशोरी के व‍िरोध करने पर युवकों ने उसके पैर में गोली मार दी।

खुद ही इलाज के ल‍िए लेकर न‍िकले अस्‍पतालः घटना के बाद आरोप‍ित रात में खुद ही क‍िशोरी का इलाज कराने के ल‍िए पड़ोसी जनपद में लेकर गए लेकिन इलाज नहीं म‍िल पाया। माना जा रहा है क‍ि मामला पुलिस केस से संबंध‍ित होने की वजह वे इलाज द‍िलाने में कामयाब नहीं हो पाए। बाद में वे क‍िशोरी को लेकर वापस आ रहे थेए इस दौरान रहरा पुलिस ने उन्हें गंगानगर टी प्‍वाइंट पर पकड़ लिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *