Monday, April 29, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

जयमाल स्टेज पर दूल्हे के सामने ही प्रेमी ने खून से भर दी दुल्हन की मांग……. हुआ भर्ती, घराती और बारातियों ने

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्कto

 

जनपद प्रतापगढ़ के उदयपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 21 साल की युवती का इलाके के ही अजय (21) से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात की जानकारी युवती के परिवारवालों को कुछ दिनों पहले हुई। जिसके बाद युवती के परिजनों ने आननफानन लड़की और उसकी बहन की शादी दूसरे प्रदेश में रहने वाले सगे भाइयों से तय कर दी।

उदयपुर इलाके के एक गांव में आयोजित शादी समारोह में जयमाल के वक्त उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक युवक ने दूल्हे के सामने ब्लेड से अपना गला काटा और दुल्हन को अपनी प्रेमिका बताते हुए खून से उसकी मांग भर दी। इस वाकये के बाद गुस्साए लोगों ने उसे दबोच लिया जमकर पिटाई कर दी। घायल प्रेमी को सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

De

उदयपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 21 साल की युवती का इलाके के ही अजय (21) से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात की जानकारी युवती के परिवारवालों को कुछ दिनों पहले हुई। जिसके बाद युवती के परिजनों ने आननफानन लड़की और उसकी बहन की शादी दूसरे प्रदेश में रहने वाले सगे भाइयों से तय कर दी।

प्रेमिका की की शादी होने पर बौखला गया था अजय
घर में वैवाहिक कार्यक्रम की तैयारियां होने लगीं। परिवार के लोगों के प्रतिबंध के चलते युवती घर से बाहर नहीं निकल पाती थी। शुक्रवार को दोनों बहनों की बरात आई। प्रेमिका की शादी होते देख प्रेमी अजय बौखला गया।

पुलिस के अनुसार, रात करीब 12 बजे जयमाल कार्यक्रम चल रहा था। तभी अजय स्टेज पर चढ़ गया। दूल्हे के साथ बैठी प्रेमिका के करीब खड़े होकर उसने ब्लेड अपना गला काट लिया।

घराती और बारातियों ने आरोपी को पीटा
इसके बाद खून से प्रेमिका की मांग भर दी। यह देख वहां मौजूद लोग आगबबूला हो उठे। आक्रोशित घराती व बराती उसे पकड़कर पीटने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने अजय को लोगों से बचाकर सांगीपुर सीएचसी पहुंचाया।

सीओ लालगंज रामसूरत सोनकर बताया कि पुलिस की मौजूदगी में विवाह की रस्में पूरी कराई गईं। दुल्हन भी ससुराल के लिए विदा हो गई। किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *