Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली में यहां जंगली सूअर के हमले से एक महिला व बच्ची हुई घायल, ग्रामीणों में दहशत

 

चंदौली, पूर्वाचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जिले के कंदवा थाना क्षेत्र के पोखरा व धनाइतपुर गांव में बृहस्पतिवार की सुबह दो अलग-अलग जगहों पर जंगली सूअर के हमले से अधेड़ महिला सहित एक बच्ची घायल हो गई। परिजनों ने घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जंगली सूअर के आतंक से ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है

बताते चलें कि पोखरा गांव निवासी संग्राम बिंद की पत्नी फुलझारी देवी (46) धान की रोपाई करने के लिए सिवान की तरफ गई थी। तभी खेत के मेड़ की आड़ में छिपे जंगली सूअर ने उसपर हमला बोल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आसपास मौजूद लोगों ने किसी तरह जंगली सूअर को भगाकर घायल महिला को इलाज के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया। महिला को छह से अधिक टांके लगाए गए हैं।

वहीं भागते समय जंगली सूअर ने धनाइतपुर गांव में ब्रह्म बाबा के पास हैंडपंप पर स्नान कर रही मोनू तिवारी की छह वर्षीय पुत्री कसक तिवारी पर हमला कर उसे जख्मी कर दिया। ग्रामीणों के शोर मचाने पर वह कर्मनाशा नदी की तलहटी में भाग निकला। वर्तमान में कर्मनाशा नदी के तटवर्ती इलाके के गांवों के लोग जंगली सूअरों की चहलकदमी से दहशत में हैं। लोग नदी की तरफ जाने से कतरा रहे हैं।

पोखरा गांव के बृजेश यादव, सुनील गुप्ता, संग्राम बिंद व मुड्डा गांव के रविशंकर सिंह, राजमोहन तिवारी, राजधर तिवारी ने उच्चाधिकारियों से जंगली सूअरों को पकड़वाने की मांग की है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *