Friday, April 26, 2024
नई दिल्ली

चुनावी रंजिश के चलते जेवर में नेता के पिता की गोली मारकर हत्या….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा। दिल्ली से सटे यूपी के गौतमबुद्धनगर जिले में जेवर कोतवाली क्षेत्र के गांव भभोकरा में शुक्रवार शाम को चुनावी रंजिश में एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पीड़ित स्वजन ने परिचितों पर ही हत्या की घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है। मिली जानकारी के अनुसार गांव भभोकरा में एक ही परिवार के लोगों में काफी समय से जमीनी विवाद चल रहा था। जिसका करीब तीन महीने पूर्व आपसी फैसला भी हो चुका था। पंचायत चुनाव आते ही दोनों पक्ष एक बार फिर आमने सामने आ गए। परिवार के ही दो लोग चुनाव में खड़े हुए थे। जिसमें पीड़ित पक्ष से दीपक को बीडीसी पद के लिए जीत हासिल हुई।
स्वजन ने बताया कि दीपक के पिता इंद्रपाल सिंह 60 शुक्रवार शाम को पड़ोसी के घर के दरवाजे पर बैठकर लोगों से वार्ता कर रहे थे। करीब पांच ग्रामीण वार्ता में मौजूद थे। उसी दौरान एक अज्ञात मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति ने मौके पर पहुंचकर इंद्रपाल सिंह पर फायरिंग शुरू कर दी। सीने में गोली लगने से उनकी मोके पर ही मौत हो गई। जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते आरोपित मौके से फरार हो गया है।
उधर कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर सिंह का कहना है कि स्वजन ने चुनावी रंजिश में हत्या का मौखिक आरोप लगाया है। अभी लिखित तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *