इस शादी में दुल्हन के बुलाते ही पहुंचा उसका प्रेमी, फिर जो हुआ जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कन्नौज। वैसे तो शादियों के बीच तरह.तरह के किस्से प्रकाश में आया करते हैं। लेकिन कुछ किस्से ऐसे होते हैं जो सुर्खियां बन जाते हैं। अभी कुछ दिन पहले महोबा में शादी के दौरान दुल्हन ने जयमाल से पूर्व दूल्हे से दो का पहाड़ा पूछ लिया था और न सुना पाने की स्थिति में रिश्ता जोड़ने से पहले ही तोड़ दिया था। कई दिनों तक ये मामला इंटरनेट मीडिया पर सुर्खियों में रहा था। अब एक वाकया कन्नौज से सामने आया है जिसमें जयमाल के स्टेज पर ही दुल्हन ने जेवर का वजन कम होने का आरोप लगाया और कुछ देर के बाद प्रेमी को शादी में बुलाकर उससे शादी की मांग कर डाली। पूरी रात हाईवोल्टेज ड्रामा चलने के बाद पुलिस दूल्हा दुल्हन व उसके प्रेमी को कोतवाली लेकर आ गई।

देर रात दुल्हन के प्रेमी के हाथों में लगी मेहंदी कन्नौज कोतवाली क्षेत्र के ककलापुर गांव निवासी रामसनेही की बेटी मोनी की बरात गुरुवार रात को सौरिख के फूलनपुर गांव से आई थी। बरात में दूल्हा बनकर बबलू का पुत्र पंकज आया था। जयमाल के लिए वधू मोनी को बुलाया गया तो उसने शादी से इन्कार कर जेवरों का वजन कम होने का आरोप लगाया। इस बीच रात में ही उसने अपने प्रेमी अजीत पुत्र राजाराम निवासी हैयातनगर छिबरामऊ को बुला लिया और शादी उसी से करने की बात कही। दुल्हन की जिद पर रात में ही अजीत के हाथों में मेंहदी लगी और विवाह की रस्में होने लगीं। इस पर पंकज की सूचना पर पहुंची पुलिस ने विवाह रुकवा दिया और पंकजए अजीत व मोनी को कोतवाली ले आई।

अचानक पहुंचे बुजुर्ग ने प्रेमी युवक को बताया भावी दामाद शुक्रवार सुबह पंचायत शुरू हुई। इस बीच पहुंचे फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ थाना क्षेत्र के बरना खुर्द सतौली गांव निवासी बादाम सिंह ने पुलिस को बताया कि अजीत से छह माह पूर्व अपनी बेटी का रिश्ता तय किया था। उन्होंने कहा कि गोदभराई व वरीक्षा भी हो चुकी है। छह घंटे तक पंचायत के बाद बादाम सिंह ने बेटी का रिश्ता करने से इन्कार कर दिया और वरीक्षा व गोदभराई का खर्च मांगा। तभी अजीत ने उन्हें रुपये लौटा दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *