Tuesday, April 16, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

इस बैठक में आज कोरोना कर्फ्यू आगे बढ़ाने पर निर्णय लेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। कोरोना वायरस संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण करने के लिए प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू को आगे बढ़ाने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शाम को पांच बजे के बाद फैसला लेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में मंत्रिपरिषद की बैठक शनिवार शाम को पांच बजे सीएम के सरकारी आवास पर होगी। इसी बैठक में कोरोना कर्फ्यू को 17 मई से आगे बढ़ाने पर मुहर लगेगी। माना जा रहा है कि अधिकांश मंत्रियों की राय कोरोना कर्फ्यू को 24 मई सुबह सात बजे तक आगे बढ़ाने की है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर शाम को पांच बजे से मंत्रिपरिषद की बैठक होगी। पहली बार सम्पूर्ण मंत्रिमंडल की बैठक होगी। जिसमें कैबिनेट मंत्री के साथ राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार और राज्य मंत्री भी शामिल होंगे। इस बैठक में प्रदेश में कोरोना वायरस प्रबंधन पर योजना बनाने के साथ ही कोरोना कर्फ्यू को एक हफ्ते तक आगे बढ़ाने को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंत्रियों से राय लेंगे। इस बैठक के बाद आने वाले निर्णय पर सर्वसम्मति से फैसला लिया जाएगा। माना जा रहा है कि प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू को 24 मई सुबह सात बजे तक बढ़ाया जाएगा। अभी कोरोना कर्फ्यू 17 मई की सुबह 7ः00 बजे तक है।

सीएम योगी आदित्यनाथ का कल पश्चिमी उत्तर प्रदेश का दौरा सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को मेरठ गाजियाबाद और गौतमबुद्धनगर में कोरोना वायरस के प्रभाव की समीक्षा करने के साथ ही इंटीग्रेटेड कोविड कमांड कंट्रोल रूम का निरीक्षण करेंगे। मेरठ में बीते चार दिन से कोरोना वायरस संक्रमण से तेजी पकड़ी है। इसके साथ ही गाजियाबाद और गौतमबुद्धनगर में कोरोना वायरस संक्रमण से मौत के मामले काफी बढ़ रहे हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ दिन में 12 बजे लखनऊ से चलकर दो बजे के करीब मेरठ पहुंचेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ वहां पर कोरोना वायरस संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण के लिए तैयारियों व व्यवस्था का निरीक्षण करने के बाद अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *