मोटरसाइकिल से आया प्रेमी, प्रेमिका को बैठाया और घर वालों के सामने से हो गया फरार….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। हरपुर बुदहट इलाके की एक युवती मंगलवार को घर वालों के सामने ही प्रेमी के साथ फरार हो गई। युवक आया बाइक घुमाया और प्रेमिका बैठाया उसके बाद नौ.दो ग्‍यारह हो गया। हालांकि परिवार के लोगों ने काफी दूर तक उनका पीछा किया लेकिन पकड़ नहीं पाए। युवती के पिता ने प्रेमी के विरुद्ध अपहरण की तहरीर दी है।

दोनो के बीच दो साल से था संबंध

संतकबीरनगर जिले की रहने वाली युवती के परिवार के लोग हरपुर बुदहट इलाके में रहते हैं। उसे साथ ले जाने वाला युवक उसी गांव में ननिहाल में रहता है। बताते हैं कि दोनों के बीच दो साल से प्रेम संबंध चल रहा था। मंगलवार को दिन में दो बजे के आसपास युवक बाइक लेकर युवती के घर के सामने आया। उस समय युवती के परिवार के लोग घर में ही मौजूद थे। उनके सामने ही युवती घर से निकली और प्रेमी की बाइक पर बैठ गई। परिवार के लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही युवक तेज रफ्तार में बाइक चलाते हुए गांव से निकल गया। हरपुर थानेदार देवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि छानबीन में पता चला है कि युवती स्वेच्छा से युवक के साथ गई है। युवती के पिता ने अपहरण की तहरीर दी है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

वन स्टाप सेंटर से भागी दो किशोरी

आशा ज्योति केंद्र के वन स्टाप सेंटर से रात सिकरीगंज क्षेत्र की रहने वाली दो किशोरी भाग गई। सुबह जानकारी होने पर सेंटर के प्रभारी ने गुलरिहा पुलिस को जानकारी दी। सर्विलांस की मदद से पुलिस दोनों की तलाश में जुटी है। सिकरीगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी को गांव के युवक ने अगवा कर लिया था। अपहरण का केस दर्ज कर पुलिस ने 20 अप्रैल को उसे बरामद कर आरोपित को जेल भेज दिया था। सिकरीगंज क्षेत्र की रहने वाली दूसरी किशोरी को दिल्ली के रहने वाले युवक ने अगवा किया था। जिसे पुलिस ने 12 को अप्रैल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। डाक्टरी परीक्षण व कोर्ट में बयान दर्ज कराने के लिए दोनों पीडि़त को बीआरडी मेडिकल कालेज में बने आशा ज्योति केंद्र के वन स्टाप सेंटर में रखा गया था। रात में किचन की खिड़की खोलकर दोनों भाग गईं। प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा मनोज पाठक ने बताया कि दोनों की तलाश चल रही है। जल्द ही उन्हें ढूंढ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!