Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेश

बड़ा हादसा: अचानक गिरा, मलबे में दबकर एक ही परिवार के 4 लोगों की हुई मौत , कई दबे………

 

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क
बुलंदशहर जिले से दर्दनाक खबर सामने आई है। एक मकान का लिंटर गिर गया। चार लोगों की मौत की खबर है। हादसे में दो लोगों के शवों को निकाल लिया गया है, जबकि दो लोगों की हालत गंभीर है। मौके पर राहत एवं बचाव कार्य चल रहा है।

बुलंदशहर जिले के नरसेना थाना इलाके के गांव मवई में देर रात मकान का लिंटर गिर गया। मलबे में परिवार के कई सदस्य दब गए। जिसमें से चार लोगों की मौत की खबर है। दो लोगों के शव निकाले जा चुके हैं, जबकि दो गंभीर घायलों को निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।
बताया जा रहा है कि मकान की दूसरी मंजिल पर मंगलवार को ही लिंटर डाला गया था। परिवार के 13 सदस्य ग्राउंड फ्लोर पर सो रहे थे। देर रात हुए हादसे के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई। ग्रामीणों ने आनन-फानन मलबे में दबे लोगों को निकालने के प्रयास शुरू किए।

सूचना मिलते ही सीओ समेत अन्य अधिकारियों की कई टीम मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य में जुट गईं। फिलहाल राजपाल और उनकी पत्नी सुनीता की मौत की पुष्टि हो गई है। जबकि कुलदीप और धर्मेंद्र की हालत गंभीर है। उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया। फिलहाल रेस्क्यू राहत एवं बचाव कार्य चल रहा है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *