अवैध संबंधों में बाधक बने पति की भांजे के साथ मिलकर कर दी हत्‍या, दोनों गिरफ्तार….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। कुशीनगर के जटहाबाजार थाने के गांव जटहा में सोमवार की देर रात रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई। पत्नी ने अवैध संबंध में बाधक बने पति की गला रेतकर हत्या कराई। हत्‍याके वक्‍त वह खुद भी मौके पर मौजूद रही। पुलिस ने महिला को आरोपित हत्यारे संग गिरफ्तार कर लिया है।

मायके में बुलाया पति को, रात में ले गई केले के खेत में

पुलिस के अनुसार पडरौना कोतवाली के गांव रामधाम विशुनपुरा निवासी 20 वर्षीय नंदू गुप्ता की जटहाबाजार निवासी सेवक गुप्ता के यहां ससुराल है। उनकी पत्नी ज्योति एक सप्ताह पूर्व मायके गई थी। सोमवार दोपहर को नंदू भी ससुराल पहुंचे। शाम को मछली खाने के लिए भांजा बलराम गुप्ता निवासी पड़री पिपरपाती थाना जटहाबाजार भी पहुंच गया। रात 10 बजे भोजन करने के बाद नंदू ज्योति व बलराम गांव के बाहर टहलने निकले। वापस लौटते समय ज्योति ने नंदू से नजदीक स्थित अपने केले के बागीचे में चलने को कहा। रात अधिक होने की बात कहकर मना करने पर जिद कर ले गई।

चाकू से गला रेतने के बाद भांजा के साथ भागी पत्‍नी

पुलिस के अनुसार इसी दौरान मौका देख भांजा बलराम ने चाकू से नंदू का गला रेत दिया। घटना के बाद दोनों को भागते देख खलिहान पर मौजूद गांव के कुछ लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। 12 नंबर पर सूचना दी। पूछताछ में बलराम ने कत्ल की बात कबूल कर ली है। थानाध्यक्ष नंदा प्रसाद ने बताया कि घटनास्थल हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया है। एसपी सचिंद्र पटेल ने बताया कि ज्योति व बलराम के बीच अवैध संबंध था। साजिश के तहत ज्योति ने नंदू को ससुराल बुलाया जहां घटना को अंजाम दिया गया। दोनों को न्यायालय से जेल भेज दिया गया।

भांजे से था अवैध संबंध

नंदू की शादी के बाद से ही उसके भांजे बलराम का आना जाना तेज हो गया था। इस बीच ज्‍योति का बलराम से संबंध हो गया। वह अब अक्‍सर आने.जाने लगा। मामी और भांजा के बीच अवैध संबंधों में नंदू बाधा बन रहा था। इसके लिए ज्‍योति ने अपने पति नंदू को रास्‍ते से हटाने का निर्णय ले लिया और योजनाबद्ध ढंग से पति को और भांजे को ससुराल बुलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!