Wednesday, May 8, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

निकाह तय होते ही ढाई फुट के अजीम ने उठा ली इंसास राइफल, कानूनी शिंकजे में फंसने की…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। छोटे कद के कारण लम्बे समय से निकाह से वंचित रहे शामली के अजीम मंसूरी का निकाह तय होते ही खलनायक लुक सामने आ गया है। उनका अब इंसास राइफल के साथ फोटो वायरल हो रहा है। माना जा रहा है कि इस फोटो के वायरस होने के बाद से उनके कानूनी शिकंजे में फंसने की संभावना काफी मजबूत हो गई है।

कैराना के मेन बाजार व मोहल्ला जोडवा कुआ निवासी अजीम मंसूरी अपने दो फुट छह इंच के कद के कारण 26 वर्ष की उम्र में भी विवाह से वंचित हैं। वह बीते महीने अपना निकाह कराने की मांग को लेकर शामली के महिला थाने में पहुंच। जहां अजीम मंसूरी ने महिला पुलिसकर्मियों से अपनी शादी कराने की काफी देर तक गुहार लगाई। वह इसके बाद काफी चर्चा का विषय बन गया। इसी बीच उसका निकाह तय हो गया।

निकाह तय होने के बाद से उनका अलग रूप सामने आ गया है। शनिवार को सरकारी राइफल इंसास को अपने हाथों में लिए फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने पर छोटे कद वाले अजीम मंसूरी को लेकर तरह तरह की चर्चा जोरों से शुरू हो गई। इस सम्बंध में कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर सिंह राणा ने जानकारी देते हुए बताया की अजीम मंसूरी के वायरल फोटो की जांच की जारही है। उधर अजीम मंसूरी से उनका पक्ष जानने का प्रयास किया गया तो परिजनों ने इंकार कर दिया। इंसास राइफल के साथ अजीम मंसूरी की फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। वह अब कानूनी शिकंजे में फंसते नजर आ रहे हैं। अब तो पुलिस अब ये पता लगाने में जुटी है कि इंसास राइफल अजीम के पास कहां से आई है।

पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गईं। उन्होंने मामले की जांच शुरू की। प्राथमिक जांच में पता चला है कि यह करीब तीन साल पुराना फोटो है। सूत्रों का कहना है कि यह मामला वर्ष 2013 का है। उस समय सुरक्षा के मद्देनजर कैराना में पीएसी व अन्य पुलिसबल ने कैंप किया था। छोटे कद का मंसूरी भी वहां पहुंच गया तो वह पुलिस फोर्स के लोगों का आकर्षण का केंद्र बन गया। इसी दौरान उसने एक सिपाही की रायफल लेकर फोटो खिंचवा लिया।

छोटे कद वाले अजीम मंसूरी सोशल मीडिया पर भी तेजी से खूब वायरल हुए। जिस कारण गत बुधवार को अजीम मंसूरी का रिश्ता हापुड के गांव में तेय हो गया। अजीम व उनके परिवार में खुशी दौड़ गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *